India Times Group
रुद्रपुर में तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवती की मौके पर मौत, दो घायल
 

रुद्रपुर। तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवती की मौत हो गई। जबकि उसके पिता और दादी घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से उन्हें सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर कर दिया गया है। युवती की मौत से स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

शाहजहांपुर का मूल निवासी है पीड़ित परिवार

मूलरूप से ग्राम मुसैला थाना मदनापुर, जलालाबाद शाहजहांपुर निवासी पप्पू कुमार पुत्र अहिवरन काशीपुर रोड रुद्रपुर में एक कोठी में सुरक्षा गार्ड है। वह दूधियानगर में परिवार के साथ किराए में रहता है। बताया जा रहा है कि दो दिन पहले पप्पू अपने गांव गया हुआ था।

युवती की मौके पर ही मौत

मंगलवार को वह बाइक से अपनी 70 वर्षीय मां मुन्नी देवी और 22 वर्षीय पुत्री सोनी के साथ बाइक से रुद्रपुर की ओर आ रहे थे। इसी बीच लालपुर और बगवाड़ा के बीच हाइवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार सोनी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पप्पू और उसकी मां मुन्नी देवी घायल हो गए।

मौके से चालक ट्रक समेत फरार

घटना के बाद चालक ट्रक समेत फरार हो गया। यह देख वहां से गुजर रहे लोगों ने सूचना पुलिस को दी। सूचना पर एसआइ मोहन चंद जोशी पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और घायल पप्पू और उसकी मां मुन्नी देवी को जिला अस्पताल पहुंचाया। साथ ही मृतका का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।