India Times Group
चंपावत में हारे हुए बूथ में 250 से अधिक की लीड लेगी भाजपा :- गणेश जोशी
 

चंपावत। बनबसा पहुँचने पर कृषि मंत्री गणेश जोशी ने पूर्व विधायक कैलाश गहतोड़ी के कैम्प कार्यलय में एक बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि हम चम्पावत उपचुनाव में 30 हज़ार से अधिक मतों से विजय होंगे। विदित हो कि उन्होंने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी उपचुनाव में चम्पावत से भाजपा के प्रत्याशी हैं और सोमवार को चम्पावत में उनका नॉमिनेशन होना है।

पूर्व सैनिकों संग बैठक कर बनाई चुनाव जीत की रणनीति

इससे पहले पार्टी कार्यकर्ताओं ने मंत्री को पुष्पगुच्छ देकर उनका चम्पावत आगमन पर स्वागत किया। इस अवसर पर मंत्री ने सभी कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन किया। मंत्री ने पूर्व सैनिकों को सम्बोधित करते हुए कहा कि विपक्षी लोग सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत माँगते हैं, सेना की निष्ठा पर सवाल उठाते हैं और हम सेना के उत्थान के लिए वन रैंक वन पेन्शन जैसे अहम निर्णय लेते हैं। पूर्व सैनिकों ने बताया कि चम्पावत में 5 हज़ार से अधिक सैनिक परिवार हैं और सभी भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करेंगे।

इस दौरान पूर्व मंत्री स्वामी यतिश्वरानंद, पूर्व विधायक कैलाश गहतोड़ी, कैप्टन भानी चंद, कैप्टन हरीश चंद्र कापड़ी, ज़िला पंचायत सदस्य पुष्कर कापड़ी सहित भाजपा कार्यकर्ता एवं पूर्व सैनिक उपस्थित रहे।