India Times Group
विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूडी भूषण ने किया कोटद्वार में राज्य स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन
 

कोटद्वार। कोटद्वार में क्रिकेट फेडरेशन ऑफ पौड़ी एवं सुधा सती मेमोरियल के संयुक्त तत्वाधान में राज्य स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूडी भूषण ने विधिवत रूप से किया।  इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाया एवं बैटिंग करते हुए बल्ले पर अपना हाथ भी आजमाया।

कोटद्वार के अंतर्गत सत्तीचौड़ के महादेव क्रिकेट ग्राउंड में आयोजित 50 ओवरों के क्रिकेट टूर्नामेंट में प्रदेश की 8 टीमें भाग ले रही है| जिसके प्रैक्टिस मैच का उद्घाटन विधानसभा अध्यक्ष द्वारा किया गया| आयोजकों द्वारा बताया गया कि यह टूर्नामेंट 6 अक्टूबर तक चलेगा एवं बारिश के कारण कुछ मैच बाधित भी हो सकते हैं।

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश के खिलाड़ी आज राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय पटल पर प्रदेश व देश का मान बढ़ा रहें हैं। संकल्प, इच्छा शक्ति और परिश्रम के आधार पर मुकाम हासिल कर रहे हैं।

यहां के क्रिकेट खिलाड़ी राज्य स्तर पर अपनी प्रतिभा साबित करने में सफल रहे हैं| उन्होंने खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने की बात कही। खिलाड़ियों को शुभकामना देते हुए कहा की हौसले बुलंद हों और काम करने की लगन हो तो मंजिल पाना कभी भी मुश्किल नहीं होता। हार-जीत व्यक्ति की लगन पर निर्भर करती है। स्वस्थ और फुर्तीला शरीर खिलाड़ी को जीत के लक्ष्य को हासिल करने में मदद करता है। उन्होंने कहा की सही खाने-पीने के साथ व्यायाम और योग से तंदुरुस्त बना जा सकता है।

इस अवसर पर क्रिकेट फेडरेशन ऑफ बॉडी के अध्यक्ष सुनील नेगी, प्रेम सिंह नेगी मनीष सती नरेंद्र नेगी सत्येंद्र सिंह रावत सहित विभिन्न टीमों के खिलाड़ी कोच मौजूद रहे।