India Times Group
खटीमा में बिजली गिरने से हुआ हादसा, एक महिला की मौके पर मौत, तीन झुलसे
 

देहरादून। खटीमा में बिजली गिरने से एक महिला की मौत हो गई, जबकि एक युवती और दो महिलाएं झुलस गईं। तीनों को उप जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। ग्राम नदन्ना निवासी नरगेस देवी (40) पत्नी स्व. राजेश सिंह राणा रविवार को दियां गांव में रिश्तेदारी में नामकरण संस्कार में शामिल होने अपनी पुत्री प्रियांशी राणा एवं रिश्तेदार निशा राणा के साथ गई थीं। देर शाम वह दियां से घर लौट रहे थे। इसी बीच उईन-वनकटिया के पास मौसम काफी खराब हो गया जिस पर तीनों रास्ते में वनकटिया स्थित मंदिर में रुक गए। अचानक कड़की बिजली उन पर गिर गई। हादसे में तीन तीन लोग गंभीर रूप से झुलस गए।

बिजली की चपेट में मंदिर के पास बैठी श्रीपुर विचवा निवासी शंकर सिंह की पत्नी कौशल्या देवी भी झुलस गई। निशा ने फोन कर परिजनों को सूचना दी। पता चलते ही गांव के जसवीर सिंह कार लेकर मौके पर पहुंचे, और तीनों को उप जिला चिकित्सालय पहुंचाया,  जहां डॉक्टरों ने नरगेस देवी को मृत घोषित कर दिया। उनकी मौत से पुत्री शिवानी, प्रियांशी एवं पुत्र साहिल का रो-रोकर बुरा हाल है।

घायल प्रियांशी राणा एवं निशा राणा का इलाज किया जा रहा है। सूचना मिलने पर तहसीलदार शुभांगिनी अस्पताल पहुंचीं और घायलों का हाल जाना एवं डॉक्टरों को बेहतर इलाज करने के निर्देश दिए। तहसीलदार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही दैवी आपदा से मुआवजा राशि दिलाने की कार्यवाही की जाएगी।