India Times Group
उत्तराखंड में अपना कुनबा बढ़ाने में जुटी आम आदमी पार्टी, आप नेताओं ने आर्थिक बदहाली, बेरोजगारी, महंगाई के खिलाफ केन्द्र सरकार पर बोला हमला
 

रूड़की। आज आम आदमी पार्टी के उत्तराखंड प्रभारी दिनेश मोहनिया तथा प्रदेश संगठन समन्वयक जोत सिंह बिष्ट ने रुड़की में एक कार्यक्रम में विकास शर्मा और उनके 50 साथियों को आम आदमी पार्टी की टोपी और माला पहना कर के पार्टी में शामिल किया। प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने सभी नए साथियों को आम आदमी पार्टी परिवार का सदस्य बनाते हुए कहा कि लोग केवल दिल्ली और पंजाब में नहीं बल्कि उत्तराखंड में, हरियाणा में, हिमाचल में, गुजरात में और देश के अन्य राज्यों में अब आम आदमी पार्टी को भाजपा के मजबूत विकल्प के रूप में देख रहे हैं। भाजपा सरकार द्वारा देश में फैलाई गई आर्थिक बदहाली, बेरोजगारी, महंगाई के खिलाफ आम आदमी खड़ा होकर केजरीवाल जी के दिल्ली मॉडल पर अपना विश्वास व्यक्त करने के लिए मन बना रहा है।

प्रदेश संगठन समन्वयक जोत सिंह बिष्ट ने कहा कि आम आदमी पार्टी एक ऐसी पार्टी है जिसने 2 राज्यों में सरकार बनाकर के लोगों को किसी किस्म की परेशानी ना हो उनके रोजमर्रा की जरूरत की अनेक प्रकार के प्रमाणपत्रों को घर पर बनाने की एक नई रीति शुरू करके एक ईमानदार सरकार की मिसाल पेश की है। दिल्ली में बिजली और पानी निशुल्क उपलब्ध कराने के साथ सरकारी स्कूलों में विश्व स्तर की बेहतरीन शिक्षा का जो मॉडल दिल्ली सरकार ने पेश किया वह अपने आप में केवल देश में नहीं बल्कि दुनिया में मिसाल है। इसलिए गरीब और मध्यम वर्ग के लोग आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने के लिए आम आदमी पार्टी से लगातार जुड़ाव बना रहे हैं।

सभी साथियों का हृदय से आभार व्यक्त करते हुए दोनों नेताओं ने उनको विश्वास दिलाया कि आम आदमी पार्टी हर साथी की मेहनत को निश्चित रूप से पहचान कर सम्मान और स्थान देने की दिशा में काम कर रही है। बैठक में उपस्थित आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता नरेश प्रिंस, प्रेम सिंह, नवनीत राठी, श्याम त्यागी आदि के प्रयास की सराहना की गई। प्रदेश प्रभारी ने सभी वरिष्ठ नेताओं को निर्देश दिया कि अगले एक महीने में जिला और ब्लॉक स्तर पर संगठन को तैयार करके सितंबर महीने से सेक्टर और बूथ स्तर के संगठनों को तैयार करने की कार्रवाई की जाएगी।