India Times Group
हरिद्वार के कोटावाली नदी में अचानक जलस्तर बढ़ने से बही एक कार
 

हरिद्वार।  जिले में आज सुबह कोटावाली नदी के अचानक उफान पर आ गई। इसमें एक कार बही गई। जिसे पुलिस ने क्रेन की मदद से बाहर निकाला। गनीमत रही कि कार सवार तीनों यात्री सुरक्षित है। उधर जलस्तर बढ़ने के बाद हरिद्वार नजीबाबाद हाईवे पर भारी वाहनों को रोक दिया गया है। 

दरअसल जिला बदायूं निवासी प्रमोद यादव पुत्र शिशुपाल यादव अपने दो रिश्तेदारों के साथ हरिद्वार आ रहे थे जैसे ही उनकी कार सुबह कोटावाली नदी पहुंची तो शौच के लिए नदी में रुक गए। तभी अचानक नदी में तेज पानी आ गया। इतने में  युवक कुछ समझ पाते उतने में ही नदी का जलस्तर बढ़ गया और कार तेज धार में बह गई।

लेकिन कार सवार भी तेज धार में फंस गए। जिन्हें पास से गुजर रहे कांवड़िया ने कड़ी मशक्कत कर सुरक्षित बाहर निकाला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना मंडावली पुलिस ने क्रेन की मदद से कार का बाहर निकलवाया। सभी लोग सुरक्षित है। वहीं मामला  उत्तराखंड सीमा का होने के चलते उत्तराखंड पुलिस भी सतर्क रही।

एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने कोटावाली पिकेट पर पुलिस को सतर्क कर दिया गया। एसओ श्यामपुर अनिल चौहान ने बताया कि नदी का जलस्तर पर ध्यान रखा जा रहा है। हाईवे अथार्टी का सहयोग लिया जा रहा। नदी का जलस्तर बढते ही तुरन्त यातायात बन्द कर दिया जाता है।