India Times Group

जम्मू राजोरी के ढांगरी में एक जनवरी की शाम को हुए आतंकी हमले से आज हुई सातवीं मौत, लोगों की आंखों में दिखा आक्रोश और आंसू

 

जम्मू। राजोरी के ढांगरी में एक जनवरी की शाम को हुए आतंकी हमले में आज सातवीं मौत हो गई। आतंकी हमले में घायल प्रिंस का इलाज जम्मू के जीएमसी अस्पताल में जारी था, लेकिन रविवार को आठवें दिन प्रिंस मौत से जंग हार गया। प्रिंस के शव को ढांगरी ले जाया गया है। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग मौके पर मौजूद रहे। एक बार फिर ढांगरी के लोगों की आंखों में आक्रोश और आंसूओं से भरी नजर आईं हैं। 

एक स्थानीय युवा ने कहा कि आज आठ दिन से ढांगरी के लोग खून, चीख-पुकार, गोलियां, शव, अंतिम संस्कार आदि से जूझ रहे हैं और यह सिलसिला आठवें दिन भी जारी है। आज प्रिंस का शव गांव में पहुंचा है। एक बार फिर उनकी आंखे गुस्से और पानी से लबालब हैं। उनके गांव में एंबुलेंस का आना जाना बना हुआ है। स्थानीय युवाओं ने आरोप लगाया कि इस हमले में पहले दिन से सुरक्षा एजेंसियों का असफलता नजर  आ रही है। उनकी मांग है कि  इस मामले की जांच जल्द से जल्द एनआईए को सौंपी जाना चाहिए। जब तक इसकी जांच एनआईए को नहीं सौंपी जाएगी, प्रिंस का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा।