India Times Group

खाना बना रहे ताऊ के सिर पर ताबड़तोड़ डंडे से हमला कर भतीजे ने उतारा मौत के घाट, घटना को अंजाम देकर हुआ फरार

 

हरियाणा। जींद में दुड़ाना गांव में सोमवार देर रात खाना बना रहे ताऊ के सिर पर ताबड़तोड़ डंडे से हमला कर भतीजे ने मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। अलेवा थाना पुलिस ने मृतक के बड़े भाई की शिकायत पर युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

दुड़ाना निवासी 45 वर्षीय साहब सिंह सोमवार देर शाम को कैथल से आए अपने भतीजे अजय के साथ खाना बना रहा था, तभी अचानक अजय ने वहां रखे डंडे से साहब सिंह के सिर पर कई वार कर दिए। घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। घटना की सूचना पाकर अलेवा थाना पुलिस तथा मृतक के परिजन मौके पर पहुंच गए। मृतक के बड़े भाई पालाराम ने बताया कि वह खुद जींद राम कॉलोनी में रहता है जबकि साहब सिंह तथा उसकी मां सुनहरी गांव दुड़ाना में ही रह रही है। उसका तीसरा भाई राजसिंह अपने बच्चों के साथ कैथल में रहता है।

मां सुनहरी के आंखों के इलाज के लिए जींद आई हुई है जबकि साहब सिंह के पास उनका भतीजा राजसिंह का लड़का अजय आया हुआ था। खाना बनाने के दौरान दोनों की कहासुनी हो गई और अजय ने अपने ताऊ साहब सिंह पर डंडे से वार कर हत्या कर दी। अलेवा थाना प्रभारी बीरबल ने बताया कि पुलिस ने नागरिक अस्पताल जींद में शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। वहीं मृतक के बड़े भाई पालाराम की शिकायत पर उनके भतीजे अजय के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।