India Times Group
मास्क लगाने से नही लगेगा लॉकडाउन -केजरीवाल
 

 दिल्ली-देश भर में कोरोना अपने पैर पसारते जा रहा है। दिल्ली में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को सभी से एहतियात बरतने का आग्रह किया था। इस बीच सोमवार को दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरणम (डीडीएमए) राज्य में कोरोना की स्थित पर समीक्षा बैठक करेगा।



उन्होंने बताया कि सोमवार को डीडीएमए की समीक्षा बैठक है। इसमें विशेषज्ञ भी शामिल होंगे। इसमें तय किया जाएगा कि क्या और ज्यादा प्रतिबंध लगाने की जजरूरत है या नहीं। इस बैठक में आगे की रणनीति पर चर्चा की जाएगी।



कोरोना संक्रमण से ठीक हुए मुख्यमंत्री ने डिजिटल प्रेस कान्फ्रेंस में कहा कि दिल्ली समेत पूरे देश में कोरोना बहुत तेजी से बढ़ रहा है। फिर भी घबराने और डरने की जरूरत नहीं है, लेकिन मास्क पहनना और सोशल डिस्टेसिंग बहुत जरूरी है। हमारी कोशिश कम से कम प्रतिबंध लगाने की है, ताकि लोगों की रोजी-रोटी और रोजगार चलते रहें। सोमवार को डीडीएमए की बैठक में मौजूदा स्थिति की समीक्षा की जाएगी उन्होंने बताया कि वे लॉकडाउन नहीं लगाया चाहते। लेकिन आप मास्क पहनकर घर से बाहर निकलो। हमारी कोशिश है कि दिल्ली में कम से कम प्रतिबंध लगाए जाएं, जिससे लोगों की रोजी-रोटी पर असर ना पड़े।