India Times Group

महाराष्ट्र के पालघर की रहने वाली श्रद्धा वाकर का बॉयफ्रेंड आफताब ने किया मर्डर, 35 टुकड़ें कर अलग- अलग जगहों पर फेंका

 

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के पालघर की रहने वाली एक युवती श्रद्धा वाकर की उसी के बॉयफ्रेंड आफताब ने बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक ने कुछ ऐसा किया, जो सुन सभी हैरान हो रखे है। कि क्या आज समाज से इंसानियत इतनी मिट चुकी है, कि जहां एक इंसान इतनी दिल दहला देने वाली तक हरकत कर रहा है। एक बार भी यह सब करते हुए उस युवक का कलेजा नहीं कांपा, उसने बड़ी ही बेरहमी से युवती की हत्या कर दी, और बाद में उसके शव के आरी से 35 टुकड़ें किए। यह सुनकर ही लोगों की रुह तक कांप रही है। दरअसल श्रद्धा वाकर का आफताब के साथ पिछले पांच साल से रिलेशन था। श्रद्धा के पिता को यह बात मंजूर नहीं थी, जिसके चलते उन्होंने श्रद्धा को काफी समझाने की कोशिश की, वह आफताब से रिश्ता तोड़ दे, लेकिन श्रद्धा इस बात के लिए बिल्कुल भी नहीं मानी, और आफताब के साथ दिल्ली में जाकर लिव इन रिलेशन में रहने लग गई।

अब दोनों के बीच विवाद होने लगा, हर दिन लड़ाई झगड़े होने लगे, और अंत में आफताब ने श्रद्धा का गला दबाकर उसे मार दिया। श्रद्धा के दोस्तों और पिता की पुलिस में तहरीर देने के बाद बीते दिन पुलिस ने आरोपी आफताब को गिरफ्तार कर लिया है। आफताब की गिरफ्तारी के बाद पुलिस और लोगों के सामने एक ऐसी बात सामने आयी जिसे सुन सभी के होश उड़ गए। आरोपी युवक ने अपना जुर्म कुबुल करते हुए कहा कि श्रद्धा उस पर काफी समय से शादी का दबाव बना रही थी, जिसके चलते उसने श्रद्धा का गला दबाकर हत्या कर दी, और बाद में उसके आरी से 35 टुकड़े कर दिए।

फिर वह एक बड़ा फ्रिजर लेकर आया, और उसमें श्रद्धा के सारे टुकड़े रख दिए। बाद में युवक हर रोज दिल्ली की अलग- अलग जगह पर उसके टुकड़े फेंकने लग गया। 2018 से दोनों एक- दूसरे के साथ थे, और इसी साल के 8 मई को दोनों दिल्ली आ गए थे, और 18 मई को आफताब ने श्रद्धा को मार दिया था। जिसके बाद बीते दिन जाकर पुलिस पूरे मामले की सच्चाई तक पहुंच पाय़ी। पुलिस द्वारा आरोपी आफताब को गिरफ्तार कर लिया गया है।