India Times Group
25 जून को सीएम केजरीवाल कुल्लू के ढ़ालपुर में निकालेंगे तिरंगा यात्रा, सीएम भगवंत मान भी रहेंगे मौजूद
 

कुल्लू। आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 25 जून को कुल्लू आएंगे। रघुनाथ की नगरी ढालपुर में वह करीब 500 मीटर लंबी तिरंगा यात्रा निकालेंगे। उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मौजूद रहेंगे। केजरीवाल प्रदेश के शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर के गृह जिले में हिमाचल में शिक्षा की हालत को लेकर गरजेंगे।
बता दें कि पिछले दिनों दिल्ली और हिमाचल सरकार के शिक्षा मंत्रियों के बीच बेहतर शिक्षा व्यवस्था को लेकर खूब बयानबाजी हुई थी। दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया और हिमाचल के शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर जुबानी जंग के साथ सोशल मीडिया में भी एक-दूसरे को लेकर सवाल-जबाव करते नजर आए।

अब सबकी नजरें 25 जून को ढालपुर आ रहे अरविंद केजरीवाल के दौरे पर टिकी हैं। तिरंगा यात्रा और केजरीवाल के कुल्लू दौरे को लेकर आम आदमी पार्टी तैयारियों में जुट गई है। आप के जिला प्रभारी सुरेश नेगी ने कहा कि तिरंगा यात्रा कॉलेज गेट से ढालपुर चौक तक होगी। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान एक रथ पर सवार होंगे। केजरीवाल तिरंगा यात्रा के बाद ढालपुर मैदान में लोगों को संबोधित करेंगे।