India Times Group
गालीबाज नेता श्रीकांत अब भी फरार, पत्नी समेत 5 हिरासत में, महिला के साथ अभद्रता का वीडियो हुआ था वायरल
 

नई दिल्ली। नोएडा में पुलिस ने एक महिला के साथ अभद्रता करने के आरोप में भारतीय जनता पार्टी के नेता श्रीकांत त्यागी अब भी फरार हैं। उनकी पत्नी को हिरासत में ले लिया है। उनके अलावा तीन और आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने श्रीकांत त्यागी की चार गाड़ियों को भी जब्त कर लिया है। श्रीकांत त्यागी के खिलाफ शुक्रवार को केस दर्ज किया गया था. एफआईआर में सिर्फ श्रीकांत त्यागी का नाम है, महिला ने उस पर पौधे लगाकर जबरन कब्जे और बदसलूकी का आरोप लगाया है।

पुलिस ने धारा 354 यानी महिला से बदसलूकी के तहत मामला दर्ज किया है। सेक्टर-98 -बी के ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में रहने वाले श्रीकांत त्यागी की तलाश में पुलिस नोएडा और आसपास के उसके संभावित ठिकानों पर रेड की गई थी, जिसके बाद अब से हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने आरोपी श्रीकांत के साथ उसकी पत्नी, ड्राइवर, कजन सहित मैनेजर को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है. फिलहाल आरोपी श्रीकांत मोबाइल बन्द कर पुलिस की गिरफ्त से फरार है। श्रीकांत त्यागी की दो गाड़ियां भी पुलिस ने जब्त की हैं। एक गाड़ी कल ही जब्त हो चुकी है और पुलिस दो आज लेकर गई है।

महिला ने एफआईआर में छेड़छाड़ कर बदसलूकी का लगाया आरोप
महिला द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर में कहा कि हमारी सोसाइटी के श्रीकांत त्यागी निवासी एलेक्जेन्ड्रा डी-003, जिन्होंने आज दोपहर को सोसाइटी के कमन एरिया में गलत तरिके से पौधे लगाकर कब्जा करने की कोशिश की और जब मैने उन्हें ऐसा करने से मना किया तो मेरे साथ छेड़छाड़ कर बदसलूकी की। सोसाइटी के लोग भी वहां मौजूद थे। उनके साथ भी बदतमीजी की। मेरी रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्यवाही करने की कृपा करे। दरअसल महिला के साथ श्रीकांत त्यागी द्वारा अभद्रता करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो हुआ है जिसमें कथित रूप से दिख रहा है कि वह एक महिला के साथ बहस कर रहा है और कुछ ही देर में वह महिला के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करना शुरू कर देता है। त्यागी ने सोशल मीडिया पर खुद को भाजपा के किसान मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सदस्य और सत्तारूढ़ दल की युवा किसान समिति का राष्ट्रीय समन्वयक बताया है।