ड्रग्स कनेक्शन: पूछताछ के लिए NCB के दफ्तर पहुंचीं दीपिका की पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश

सुशांत सिंह राजपूत मामले से जुड़े ड्रग्स कनेक्शन में दीपिका पादुकोण की पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश गुरुवार को पूछताछ के लिए एनसीबी के दफ्तर पहुंच चुकी हैं। मुंबई स्थित नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (NCB) ने उन्हें दोबारा समन भेजा था। बीते दिन बुधवार को भी करिश्मा प्रकाश पूछताछ के लिए एनसीबी के दफ्तर पहुंची थीं।

बता दें करिश्मा प्रकाश के घर पर छापेमारी के दौरान 1.7 ग्राम ड्रग्स सीज किया गया था, जिसके बाद एनसीबी ने उन्हें समन भेजा था।

जांच एजेंसी ने बताया कि करिश्मा प्रकाश कई दिनों तक गायब रहीं। उन्होंने समन का कोई जवाब नहीं दिया था। करिश्मा ने बुधवार को पूछताछ से पहले अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की थी। कोर्ट ने मंगलवार को फैसला सुनाते हुए कहा कि करिश्मा प्रकाश को सात नवंबर तक गिरफ्तार नहीं किया जा सकता। मामले की अगली सुनवाई सात नवंबर को होगी।
कोर्ट के आदेश के बाद एनसीबी करिश्मा प्रकाश से पूछताछ कर सकती है, लेकिन आगे की कार्रवाई के लिए उन्हें गिरफ्तार नहीं कर सकती है। कोर्ट में करिश्मा प्रकाश ने भरोसा दिलाया था कि वह जांच में सहयोग करेंगी।

पिछले दिनों ऐसी रिपोर्ट आई थी कि करिश्मा ने टैलेंट एजेंसी क्वान (KWAN) से इस्तीफा दे दिया है जिसका मतलब है कि अब वे दीपिका पादुकोण के साथ नहीं जुड़ी हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग कनेक्शन पर एनसीबी की जांच जारी है। इस केस में करीब 24 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इसमें रिया चक्रवर्ती उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत, ड्रग पैडलर जैद, बासित परिहार समेत अन्य लोगों शामिल हैं। इसमें रिया और सैमुअल को कोर्ट से जमानत मिल चुकी है।

ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद बॉलीवुड के कई ए लिस्टर्स कलाकारों से पूछताछ की गई है। इनमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर सहित अन्य हैं।

Source Link

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *