कांवड़ यात्रा चेकिंग में तमंचों और कारतूस के साथ पांच गिरफ्तार

Related imageऋषिकेश लक्ष्मणझूला पुलिस ने हरियाणा के पांच लोगों को अवैध असलहा रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से दो तमंचे तथा तीन कारतूस बरामद किए हैं।
आरोपियों की पहचान सागर सिंह पुत्र राजेश कुमार, तनुज जांगड़ा पुत्र संजीव कुमार दोनों निवासी नई बस्ती गली नंबर एक वार्ड नंबर 22 थाना लाइन पार जिला इज्जर हरियाणा, नीरज उर्फ भांजा पुत्र पवन कुमार निवासी वार्ड संख्या सात गली नंबर तीन थाना लाइन पार जिला इज्जर हरियाणा, टीनू पुत्र अतर सिंह निवासी वार्ड संख्या 13 गली नंबर 11 डिफेंस कॉलोनी बहादुरगढ़ जिला इज्जर हरियाणा और नवीन पुत्र सतीश कुमार निवासी ग्राम भूपनिया जिला इज्जर हरियाणा के रूप में हुई है।

Loading...

https://indiatimesgroup.com/mobile-data-thief-apps-be-aware/
पूछताछ में आरोपियों ने कबूल किया है कि वे लोगों को डराने धमकाने के लिए अवैध असलहा साथ लेकर चलते हैं। थानाध्यक्ष लक्ष्मणझूला राकेंद्र सिंह कठैत ने बताया कि कांवड़ यात्रा में आने वाले ऐसे लोगों की पहचान के लिए पुलिस की टीम अलग-अलग क्षेत्र में चेकिंग अभियान चला रही है। इसी रूटीन में शुक्रवार को टीम ने एक वीआईपी नंबर की कार एचआर-13एन-070 को रोक कर तलाशी और पूछताछ की और उनके पास से दो अवैध तमंचे (एक 315 बोर, 12 बोर) और तीन कारतूस बरामद किए।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *