इसाबेल कैफ की डेब्यू फिल्म का हर किसी को इंतजार

बाॅलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस, कैटरीना कैफ की छोटी बहन इसाबेल कैफ की बाॅलीवुड में डेब्यू को लेकर काफी समय से अटकलें लगाई जाती रही हैं। इन दिनों वह लंदन में ’टाइम टू डांस’ की शूटिंग कर रही हैं। स्टैनली डीकाॅस्टा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में इसाबेल के अपोजिट सूरज पंचोली मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।
डांसिंग बैकग्राउंड वाली इस लव स्टोरी बेस्ड फिल्म में कई गाने हैं। इन गानों पर सूरज और इसाबेल, ’बचाटा’, ’कंटेंपररी’, ’लेटिन’ और ’हिप-हाॅप’ जैसे कई मल्टीपल स्टाइल के डांस करते नजर आएंगे। दोनों ने इस फिल्म के लिए 14 डांस स्टाइल सीखे हैं।
हीरो से डेब्यू करने वाले सूरज पंचोली अपनी पहली फिल्म में कोई खास जलवा नहीं दिखला पाये थे लेकिन उन्हें उम्मीद है कि इस बार उनकी फिल्म बाॅक्स आॅफिस पर अच्छे नतीजे दे सकेगी।
इसाबेल कैफ अपनी बहन कैटरीना की तरह बेहद खूबसूरत हैं। कई बातों में वह कैटरीना की ही तरह नजर आती हैं। कैटरीना ने जहां खुलने में सालों लगा दिये वहीं इसाबेल काफी बातूनी हैं। 2014 में प्रदर्शित कैनेडियाई फिल्म ’डा कैबी’ में इसाबेल पहली बार नजर आई थीं। उसके बाद उन्हें कुछ और भी आॅफर्स मिले लेकिन अपीलिंग न होने से इसाबेल ने वो स्वीकार नहीं किए।
इसाबेल फिल्मों में आने से पहले ड्रामा और थियेटर में रेग्यूलरली भाग लेती रही हैं। जब वह अमेरिका में थी, तब कैट के कहने पर उसने आॅडिशन्स संबंधी कुछ टेप्स भेजे जिसके बाद बातचीत शुरू हुई। बाॅलीवुड के कुछ मेकर्स ने उन्हें मुंबई बुलाया। मुंबई आते ही इसाबेल को एक काॅस्मेटिक ब्रांड की एड में काम करने का अवसर मिला। उसके बाद उन्हें रेमो की यह फिल्म मिल गई।

इसाबेल को लेकर बाॅलीवुड मेकर्स में काफी जिज्ञासा भरा माहौल है लेकिन एक्टिंग में वह कितनी माहिर हैं, यह फिल्म की रिलीज के बाद ही पता चल सकेगा। बहरहाल, हर कोई इसाबेल की डेब्यू फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहा है।
’टाइम टू डांस’ को न सिर्फ रेमो डिसूजा प्रोडयूस कर रहे हैं बल्कि उन्होंने खुद ही इसकी स्क्रिप्ट भी लिखी है। यह फिल्म ऐसे दो कलाकारों के इर्द गिर्द बुनी गई है जो एक डांस काॅम्पटीशन में पार्टिसिपेट करते हैं। फिल्म के लिए एक रोमांटिक और दो डांस नंबर्स लंदन में पिक्चराइज हो चुके हैं। 14 अगस्त को लंदन शैडयूल के पूरा होते ही फिल्म 75 प्रतिशत कंपलीट हो जायेगी। उसके बाद शेष शूटिंग हिन्दुस्तान में पूरी की जायेगी। फिल्म के सारे आठ गानों को रेमो डिसूजा खुद कोरियोग्राफ करेंगे।

-सुभाष शिरढोनकर-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *