हरिद्वार में मोबाइल चोरी के शक में युवक की हत्या, पांच पर केस दर्ज

हरिद्वार के गांव गाडोवाली के युवक की पिटाई का एक वीडियो वायरल हुआ है। बताया गया कि यह वीडियो 21 जुलाई का है जब मोबाइल फोन चोरी के शक में उसे पीटा गया था।
बता दें कि पुताई का काम करने वाले बीस वर्षीय युवक मोसीन की मौत के मामले ने वीडियो वायरल होने पर तूल पकड़ा। परिवार ने आरोप लगाया था कि मोबाइल फोन चोरी के संदेह में उसे बुरी तरह पीटा गया था और उसकी जान चली गई। इस पर स्थानीय पुलिस पहले तो मोबाइल फोन चोरी की बात को स्वीकार नहीं कर रही थी लेकिन जब उसकी पिटाई का वीडियो वायरल हुआ तो उनके होश फाख्ता हो गए। वीडियो में साफ दिख रहा है कि कुछ युवक डंडे से उसे पीट रहे हैं और मोबाइल फोन चोरी होने की बात भी सुनाई दे रही है। एक मिनट के इस वीडियो में मोसीन बार बार चोरी नहीं करने की बात कह रहा है। यह वीडियो गांव के ही एक घर का बताया जा रहा है।
एसओ गोविंद कुमार ने भी स्वीकारा कि वीडियो उनके संज्ञान में है, उसे कब्जे में ले लिया गया है। युवक के शरीर पर चोट के निशान नहीं थे इस कारण पोस्टमार्टम रिपेार्ट में भी मोसीन की मौत की वजह साफ नहीं हो सकी है। एसओ ने यह भी बताया कि विसरा सुरक्षित रखा गया है, अब कोर्ट के आदेश पर विसरा को विधि विज्ञान प्रयोगशाला देहरादून भेजा जाएगा जिससे मौत की वजह साफ हो सके। मृतक के चाचा की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है और आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस में गांव गाडोवाली के पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। मृतक के चाचा ने पुलिस को तहरीर देकर अवगत कराया है कि 21 जुलाई को उसके भतीजे की गांव के पांच लोगों ने मोबाइल चोरी के शक में पिटाई की थी। जिसमें मोसीन को गंभीर चोटें आई थी इस वजह से मोसीन की मौत हुई है। मुकदमे में उन्होंने शौकीन पुत्र खुर्शीद, आजम पुत्र गुफरान, जाहिदव उस्मान पुत्रगण शहीद, कुर्बान पुत्र अनवार को नामजद किया गया है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *