हरिद्वार जिले में दो दुष्कम के मामले – अश्लील फोटो खींचकर युवती से दुष्कर्म, देवर ने की भाभी से दुष्कर्म की कोशिश

हरिद्वार। अश्लील फोटो खींचकर सार्वजनिक करने की धमकी दे एक युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया। पीड़ित युवती की शिकायत पर श्यामपुर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है। दोनों पक्ष अलग-अलग समुदाय से है और आरोपी शादीशुदा है।

बता दें कि यह पहला मामला 14 अगस्त की घटना है जिसमें सोमवार को थाने पहुंचकर पीड़ित युवती ने पूरे मामले से अवगत कराया। पीड़िता का आरोप है कि वह 14 अगस्त को घर पर अकेली थी। इसी दौरान क्षेत्र का एक युवक उसके घर में घुस आया और नहाते हुए उसकी फोटो अपने मोबाइल से खींच ली। आरोप है कि अश्लील फोटो सार्वजनिक करने की धमकी दे युवक ने इस युवती से दुष्कर्म किया।

एसओ श्यामपुर दीपक कठैत ने जानकारी दी कि आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वह शादीशुदा है, जबकि युवती की शादी नहीं हुई है। इस आरोपी की तलाश की जा रही है और युवती के बयान कोर्ट में कराए जा रहे हैं।

दूसरे मामले में भाभी के साथ दुष्कर्म की कोशिश करने के आरोप में पुलिस ने देवर को हिरासत में लिया है। जब भाभी की बहन विरोध करने पहुंची तो उसके साथ भी अभद्रता की गई। इस पर हिरासत में लिए गए देवर की पत्नी मामले को फर्जी बता रही है। उसका आरोप है कि उसके पति को गलत ढ़ंग से फंसाया जा रहा है।

सिविल लाइंस रूड़की की एक कॉलोनी के शख्स ने रविवार की सुबह अपनी भाभी को कमरे में अकेला देखकर अश्लील हरकत की। इसके बाद दुष्कर्म करने की कोशिश भी की और महिला के शोर मचाने पर पहुंची उसकी बहन के साथ भी अभद्रता की गई।

पीड़िता ने कोतवाली पहुंचकर आरोपी देवर के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। इसके आधार पर पुलिस आरोपी देवर को हिरासत में लिया लेकिन देवर की पत्नी ने कोतवाली पहुंच कर भाभी पर उसके पति को गलत आरोप में फंसाने का आरोप लगाया है। इा मामले पर उपनिरीक्षक खजान सिंह चैहान ने बताया कि महिला ने देवर पर दुष्कर्म की कोशिश का आरोप लगाया है और पुलिस गंभीरता से इस मामले की जांच कर रही है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *