हरभजन द्वारा टेस्ट मैच में ली गई हैट्रिक पर उठा सवाल

नयी दिल्ली, ब्यूरो |हरभजन सिंह भारत के लिए टेस्ट मैचों में हैट्रिक लेने वाले पहले भारतीय खिलाडी तथा पहले क्रिकेटर हैं।  2001 में उन्होंने लगातार तीन गेंदों में रिकी पोंटिंग, गिलक्रिस्ट तथा शेन वार्न के विकेट उडाये थे। यह एक ऐतिहासिक हैट्रिक थी। इस साल जब जसप्रीत बुमराह ने वेस्टइंडीज में ये कारनामा दोबारा से दोहराया तो एक युवक ने 18 साल पुराना भज्जी का विडियो वायरल कर के पुरानी यादें ताजा कर दी। इसके ऊपर गिलक्रिस्ट ने ट्वीट कहा की नो DRS। ये सब देख भज्जी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए । भज्जी बोले कि-

Loading...

“आपका सोचना यह है कि पहली गेंद में आउट नहीं होते तो क्या फिर भी आप लंबा खेल पाते? इन बातों पर रोना बंद कर डॉ मित्र, मैंने सोचा की खेल के बाद तो आप समझदारी की बात करेंगे लेकिन में गलत था कुछ चीजें कभी नहीं बदलती इसका उदाहरण है तुम्हारा हमेशा रोते रहना।”

भारत के एक सफल बॉलर हरभजन सिंह द्वारा क्रिकेट के मैदान में दिखाए गये कारनामों के ऊपर भी अब सवाल उठने लगे हैं। बात 18 साल पहली भज्जी के द्वारा टेस्ट मैच में ली गयी हैट्रिक की है । गिलक्रिष्ट ने इस हैट्रिक पर सवाल उठाया और जवाब में भज्जी ने गिलक्रिस्ट पर हमला बोल दिया। यहाँ तक कि भज्जी ने गिलक्रिस्ट को रोंदू तक बोल दिया ।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *