गुजरात के मंत्री वासन अहिर ने अरुण जेटली को श्रद्धांजलि दी और मिनट का मौन भी रखा

अहमदाबाद,एजेंसी। कई दिनों से बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली की हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं गुजरात सरकार के कैबिनेट मंत्री वासन भाई अहिर ने एक सार्वजनिक समारोह में पूर्व वित्त मंत्री जेटली को श्रद्धांजलि दे दी। रिपोर्ट के अनुसार गुजरात के पर्यटन राज्य मंत्री वासन भाई ने न केवल जेटली के निधन पर दुख व्यक्त किया, बल्कि वहां मौजूद किसानों और गणमान्य लोगों ने भी दो मिनट का मौन रखा।

बता दें कि इस समारोह का आयोजन बीते 10 अगस्त को कच्छ के मांडवी तालुका के बिदाद गांव में आयोजित किया गया था. जहां बीजेपी नेता सहित तमाम लोगों ने पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली को श्रद्धांजलि दी और बीजेपी विधायक की इस गलती के कारण पार्टी को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ रहा है।

Loading...

एम्स में भर्ती पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली अभी भी अस्पताल की आई.सी.यू. में ही भर्ती हैं और उनकी हालत नाजुक है। हास्पीटल रिपोर्ट में मंगलवार को यह जानकारी दी गई कि उनका ‘हीमोडायनैमिकली’ स्थिर है जिसका अर्थ है कि मरीज का दिल ठीक तरीके से काम कर रहा है और उसके शरीर में रक्त का संचार सामान्य है।

66 वर्षीय वरिष्ठ बीजेपी नेता को दिल की धड़कन तेज होने और बेचैनी की शिकायत के बाद शुक्रवार सुबह एम्स के आईसीयू में भर्ती कराया गया था. वरिष्ठ डॉक्टरों की एक टीम उनकी सेहत पर लगातार निगरानी बनाए हुए है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *