India Times Group
सलमान के चुलबुल पांडे की रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में होगी एंट्री?
 

फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी ने अपने कॉप यूनिवर्स की फिल्मों से दर्शकों के बीच अच्छी जगह बनाई है। उनकी कॉप यूनिवर्स की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर भी अपना जलवा बिखेरा है। हालिया रिलीज हुई रोहित के निर्देशन की फिल्म सूर्यवंशी ने भी कामयाबी हासिल की है। इस कॉप ड्रामा फिल्म का निर्देशन रोहित ने किया है। अब सुनने में आ रहा है कि सलमान खान के चुलबुल पांडे की एंट्री रोहित के कॉप यूनिवर्स में होगी। रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान के चुलबुल पांडे की रोहित के कॉप यूनिवर्स में एंट्री हो सकती है। सलमान ने 2010 में आई सुपरहिट फिल्म दबंग में चुलबुल पांडे का किरदार निभाया था। इस किरदार से सलमान को बेशुमार लोकप्रियता मिली थी। पिछले हफ्ते रोहित और कैटरीना कैफ को बिग बॉस 15 में देखा गया था। शो के दौरान रोहित ने संकेत दिया कि चुलबुल पांडे का कैरेक्टर उनके कॉप यूनिवर्स में नजर आ सकता है।

रोहित ने बताया कि उन्होंने सलमान के साथ बातचीत शुरू कर दी है, लेकिन स्क्रिप्ट लिखना शुरू नहीं किया है। उन्होंने कहा, हमने इस प्रोजेक्ट के बारे में बातचीत की है, लेकिन हमने इसे लिखना शुरू नहीं किया है। अभी कुछ भी बात करना जल्दबाजी होगा। अभी मैं उनसे बातचीत कर रहा हूं। एक हफ्ते में हम फिल्म सर्कस का आखिरी शेड्यूल फिल्माएंगे। सब कुछ फाइनल होने में अभी भी समय है। रोहित की कॉप यूनिवर्स 2011 में अजय देवगन की सिंघम के साथ शुरू हुई। इसके बाद रणवीर सिंह की सिम्बा और अक्षय कुमार की सूर्यवंशी भी दर्शकों के बीच आई। दबंग की बात करें तो इस सीरीज की फिल्मों ने सलमान के करियर को एक नई ऊंचाई दी है। दबंग में सलमान के अपोजिट भूमिका में सोनाक्षी सिन्हा को देखा गया था। सोनाक्षी रज्जो पांडे की भूमिका में थीं। फिल्म में चुलबुल और रज्जो की केमिस्ट्री देखने लायक थी।

रोहित की सूर्यवंशी जब से रिलीज हुई है, तभी से यह थिएटर में धमाल मचा रही है। फिल्म ने 200 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री कर ली है। दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने करीब 209.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। रिलीज के महज नौ दिनों में फिल्म ने यह आकंड़ा छू लिया है। भारत में फिल्म ने कुल 164.10 करोड़ रुपये की कमाई की है। बाकी का 45.40 करोड़ रुपये का कलेक्शन विदेशों से हुआ है।