India Times Group
अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड से बॉलीवुड में कदम रखेंगी श्रीलंकन सिंगर योहानी
 

पिछले कुछ समय से श्रीलंकन सिंगर योहानी खूब चर्चा में हैं। मानिके मगे हिते से रातों-रात मशहूर हुईं योहानी की किस्मत को पंख लग गए हैं। तभी तो पहले उनके इस सिंहली भाषा के गाने ने सोशल मीडिया पर धूम मचाई और अब इसी की बदौलत उन्हें बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने का मौका मिल गया है। खास बात यह है कि योहानी सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म से बॉलीवुड में आगाज करने वाली हैं।
योहानी फिल्म थैंक गॉड से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं, जिसमें उनके ब्लॉकबस्टर गाने मानिके मगे हिते का हिंदी वर्जन सुनाई देगा, जिसे योहानी अपनी आवाज देंगी। हिंदी संस्करण को तनिष्क ने कम्पोज किया है। फिल्म के निर्देशक इंद्र कुमार ने बताया, योहानी के गाने को जबरदस्त सफलता मिली है। इसकी शूटिंग जल्द शुरू होगी। पूरी टीम इसे लेकर बहुत उत्साहित है। दूसरी तरफ निर्माता भूषण कुमार ने कहा, टैलेंटेड योहानी संग काम कर हम काफी खुश हैं।
योहानी ने अपनी बॉलीवुड पारी पर कहा, मुझे भारत से भी काफी सारा प्यार और समर्थन मिला है। मैं भूषण कुमार, इंद्र कुमार और थैंक गॉड की पूरी टीम की आभारी हूं, जो फिल्म में मेरे गाने के हिंदी वर्जन को पेश करेंगे। योहानी का गाना लंबे वक्त से सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। पहले उनकी लोकप्रियता उनके देश तक ही सीमित थी, लेकिन जब से उनका गाना वायरल हुआ है, उन्हें दुनियाभर में लोकप्रियता मिली है।
थैंक गॉड एक हल्की-फुल्की कॉमेडी फिल्म होगी। इसमें यमलोक की कहानी दिखाई जाएगी और अजय देवगन इसमें यमदूत के किरदार में होंगे। खास बात यह है कि वह ना सिर्फ इसमें एक्टिंग कर रहे हैं, बल्कि वह फिल्म के को-प्रोड्यूसर भी हैं। फिल्म में अजय के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह भी अहम भूमिका में हैं। इंद्र कुमार फिल्म के निर्देशक हैं, जिन्होंने इश्क, मस्ती और टोटल धमाल जैसी हिट फिल्में दी हैं।
बता दें, योहानी पिछले दिनों रियलिटी शो बिग बॉस 15 के मंच पर भी सलमान ख़ान के साथ नजर आई थीं। शो में सलमान ने योहानी के साथ इस ब्लॉकबस्टर गाने को अपने अंदाज में गाने की कोशिश की थी।
योहानी अपने गाने मानिके मागे हिते के लिए अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड हुई थीं। रिलीज के बाद से यह गीत यूट्यूब पर 160 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। कई लोकप्रिय कलाकार इसे हिंदी, तमिल, मलयालम, बांग्ला और अन्य भाषाओं में रीक्रिएट कर चुके हैं। योहानी श्रीलंका के कोलम्बो की रहने वाली हैं। वह सिंगर, लिरिक्स राइटर, रैपर और म्यूजिक प्रोड्यूसर हैं। उन्हें श्रीलंका की रैप प्रिंसेज के नाम से भी जाना जाता है।
००