India Times Group
भारतीयों के लिए दूसरी सबसे अधिक देखी जाने वाली फिल्म बनी सूर्यवंशी
 

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी ने सिनेमाघरों में जबरदस्त प्रदर्शन किया है। थिएटर में जलवा दिखाने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। यह फिल्म 3 दिसंबर को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। अब जानकारी सामने आ रही है कि सूर्यवंशी भारतीयों के लिए दूसरी सबसे अधिक देखी जाने वाली फिल्म बन गई है। इस कॉप ड्रामा फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, सूर्यवंशी भारतीयों के लिए दूसरी सबसे अधिक देखी जाने वाली फिल्म बनी है। यह फिल्म 3 दिसंबर (शुक्रवार) को नेटफ्लिक्स पर आई है, इसलिए इसमें तीन दिनों का व्यूअरशिप ही शामिल है। वहीं, वेनम: लेट देयर बी कार्नेज ने इस सूची में पहला स्थान प्राप्त किया है। टॉम हार्डी अभिनीत इस सुपरहीरो फिल्म ने 29 नवंबर से 5 दिसंबर के बीच सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान आकर्षित किया।

वेनम: लेट देयर बी कार्नेज अभी तक किसी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं हुई है। आप इसे यूट्यूब और गूगल प्ले स्टोर पर खरीद सकते हैं। टिमोथी चालमेट अभिनीत ड्यून ने तीसरे स्थान पर कब्जा किया है। इसके बाद चौथे स्थान पर द ग्रिंच और पांचवें स्थान पर एल्फ ने जगह बनाई है। स्पाइडर-मैन: इनटू द स्पाइडर-वर्स को छठा स्थान मिला। स्पाइडर मैन: फार फ्रॉम होम को सातवां और स्पाइडर मैन को आठवां रैंक मिला है।
फास्ट एंड फ्यूरियस 9 को नौवें स्थान पर जगह मिली। सूर्यवंशी के अलावा एकमात्र भारतीय फिल्म ने इस सूची में जगह बनाई है। वह फिल्म है साउथ अभिनेता किच्चा सुदीप की कोटिगोब्बा 3, जिसे दसवां स्थान मिला है। इस फिल्म को आईएमडीबी पर भी 7 रेटिंग्स मिली है। यह फिल्म कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बाद कन्नड़ भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा था।

सूर्यवंशी में अक्षय के अलावा कैटरीना कैफ, अजय देवगन और रणवीर सिंह भी नजर आए हैं। अजय और रणवीर ने अपने कैमियो के किरदार से फिल्म में जान डाल दी है। इस कॉप ड्रामा फिल्म में अक्षय, रणवीर और अजय तीनों पुलिस वाले की भूमिका में नजर आए हैं। फिल्म में गुलशन ग्रोवर, सिकंदर खेर, अभिमन्यु सिंह और जावेद जाफेरी भी अहम भूमिकाओं में दिखे हैं। फिल्म ने अबतक 193 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।