India Times Group
शिल्पा शेट्टी अब लिखेंगी अपने बच्चों पर एक डायरी कड्डल्स विद माई लिटिल वन्स
 

बॉलीवुड की प्रतिभाशाली एवं चर्चित अभिनेत्री जोकि अपनी फिटनेस और अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खय़िों में रहती हैं, वे अब अपने बच्चो के क्रियाकलापों पर एक डायरी कड्डल्स विद माई लिटिल वन्स की लिखने की शुरुआत करने जा रही हैं। इस बात की जानकारी स्वयं अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट साझा करके दी हैं।

शिल्पा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से अपने बच्चों के साथ तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि, बीते दो साल हम सभी के लिए उतार चढ़ाव से भरे हुए रहें हैं।इस साल मैं एक अनोखी चीज को अपनी डायरी में नोट करना चाहूंगी जिसके लिए में अपने आप को भाग्यशाली मानती हूं। मैं अपने बच्चों के लिए एक नई डायरी सीरीज कड्डल्स विद माई लिटिल वन्स को लिखने की शुरुआत कर रहीं हूं। इन दो बच्चों के लिए मैं भगवान की आभारी हूं।
बता दें कि, शिल्पा को लिखने का काफी शौक है वे बहुत सी चीजों पर लिखती रहती हैं। इतने दिनों तक भिन्न भिन्न विषयों पर लिखने के बाद अब वे अपने बच्चों के बारे में लिखने जा रही हैं। मां बनने के बाद से ही शिल्पा काफी जिम्मेदार हो गई हैं। आपको बता दें कि, हाल ही में पोरोनोग्राफी के केस में लिप्त पाए गए उनके पति राज कुंद्रा को लेकर वे काफी डिप्रेशन में चली गई थी लेकिन कुछ दिन बीत जानें के बाद उन्होंने इस मुश्किल घड़ी का सामना किया और अब सबकुछ ठीक है।

वर्कफ्रंट की बात करे तो शिल्पा आखिरी बार कॉमेडी फिल्म हंगामा 2 में नजर आई थीं। वे जल्द ही निकम्मा और एक अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आने वाली हैं।