India Times Group
सामंथा अक्किनेनी जल्द वरुण धवन के साथ बड़े प्रोजेक्ट् में आ सकती है नजऱ
 

वरुण धवन के बाद, तेलुगु स्टार सामंथा अक्किनेनी को एंथनी और जो रूसो की सिटाडेल के भारतीय स्पिन-ऑफ में मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन अभिनीत अमेरिकी ड्रामा सीरीज़ की शूटिंग फिलहाल लंदन में चल रही है। अब, यह पता चला है कि सामंथा एक्शन से भरपूर श्रृंखला के भारतीय संस्करण में मुख्य भूमिका निभाएगी सिटाडेल एक एक्शन-एडवेंचर जासूसी सीरीज है। भारतीय स्पिन-ऑफ के लिए, इसे राज निदिमोरु द्वारा निर्देशित किया जाएगा और कृष्णा डीके, वरुण मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। यह पहली बार होगा जब वरुण और सामंथा स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इस बीच, सामंथा ने पहले राज और डीके के साथ श्रृंखला द फैमिली मैन 2 के लिए सहयोग किया था।

इससे पहले, रिपोर्टों ने सुझाव दिया था कि गढ़ के स्थानीय निर्माण भारत, मैक्सिको और इटली में स्थापित किए जाएंगे। साथ ही, मुख्य श्रृंखला और स्थानीय श्रृंखला के बीच क्रॉस-ओवर और क्रॉस-रेफरेंस होंगे।
रिपोर्टों के अनुसार, एक्शन से भरपूर जासूसी श्रृंखला 2022 में फर्श पर जाएगी। श्रृंखला को बड़े पैमाने पर रखा जाएगा और शूटिंग शुरू करने से पहले अभिनेताओं को अगले साल विभिन्न प्रकार के एक्शन सीखने के लिए प्रशिक्षण और कार्यशालाओं से गुजरना होगा।

द फैमिली मैन के दूसरे सीजऩ में श्रीलंकाई तमिल मुक्ति सेनानी, क्रूर राजी की भूमिका निभाने के बाद सामंथा अक्किनेनी की मुख्यधारा की लोकप्रियता आसमान छू गई है। अभिनेत्री ने हाल ही में कहा कि इस भूमिका ने उन्हें एक बहु-आयामी चरित्र निभाने का मौका दिया, जिसने अंतत: उन्हें एक अभिनेता के रूप में विकसित होने में मदद की।
एक अभिनेता के रूप में, मैं हमेशा अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाना चाहता हूं और अपरिचित भावनाओं का पता लगाना चाहता हूं। महिला अभिनेताओं को एक-आयामी चरित्र मिलते हैं और उन्हें चित्रित करना मुश्किल हो जाता है क्योंकि आपके प्रदर्शन के दोहराए जाने का डर होता है। राजी के साथ, यह इतना अलग और रोमांचक था क्योंकि इसने मुझे एक नए आयाम का पता लगाने की अनुमति दी