India Times Group
सूरज पंचोली की अगली फिल्म पेश करेंगे सलमान, जैकलीन हो सकती हैं हीरोइन
 

सलमान खान ने अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले 2015 में आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली को बॉलीवुड में लॉन्च किया था। हालांकि, उनकी उनकी फिल्म बाक्स ऑफिस पर असफल रही। इसके बाद भी सूरज की कुछ फिल्में आईं, लेकिन कोई भी दर्शकों की कसौटी पर खरी नहीं उतरी। अब सलमान एक बार फिर सूरज का सहारा बने हैं। चर्चा है कि वह अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले उनकी अगली फिल्म पेश करेंगे।
रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान ने सूरज का करियर संवारने का जिम्मा उठा लिया है। वह बॉलीवुड में उनकी डूबती नैया को पार लगाने के लिए तैयार हैं। सूरज ने तेलुगु रोमांटिक ड्रामा फिल्म गुरथुंडा सीताकलाम का हिंदी रीमेक साइन कर लिया है, जिसका प्रचार सलमान अपने प्रोडक्शन हाउस सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले करेंगे। फिल्म के हिंदी वर्जन को बारिश नाम दिया गया है और इसमें सूरज एक नहीं, बल्कि तीन हीरोइनों के साथ रोमांस करते दिखेंगे।

सूरज के करियर की पहली रोमांटिक एक्शन फिल्म हीरो के निर्देशक निखिल आडवाणी थे। इसके जरिए सलमान ने ना सिर्फ सूरज, बल्कि सुनील शेट्टी की बेटी अथिया की भी बॉलीवुड में एंट्री कराई थी, लेकिन सूरज और अथिया का यह डेब्यू फ्लॉप साबित हुआ था।
हिंदी रीमेक के लिए सलमान की फेवरेट जैकलीन फर्नांडिस से बातचीत की गई है। वह फिल्म की लीड हीरोइनों में सक एक होंगी। हालांकि, जैकलीन ने अभी यह फिल्म साइन नहीं की है। रिपोर्ट में कहा गया है कि हिंदी रीमेक के निर्देशन की कमान भी नागाशेखर ही संभालेंगे। उन्होंने हिंदी भाषी दर्शकों को ध्यान में रखते हुए फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया है। नए साल अप्रैल या मई में फिल्म की शूटिंग शुरू होने की उम्मीद है।
बात करें फिल्म गुरथुंडा सीताकलाम की तो यह अभी रिलीज भी नहीं हुई है। फिल्म में रोमांस, ड्रामा सब देखने को मिलेगा। नागाशेखर इस फिल्म के निर्देशक हैं और उन्होंने भावना रवि के साथ फिल्म के प्रोडक्शन का काम भी संभाला है। यह 2020 की कन्नड़ फिल्म लव मॉकटेल का रीमेक है। फिल्म में सत्यदेव कंचरण और अभिनेत्री तमन्ना भाटिया मुख्य भूमिका में हैं। पिछले साल अगस्त में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी। यह फरवरी, 2022 में रिलीज होगी।

सलमान इन दिनों एक्टिंग के साथ-साथ कई फिल्मों के प्रोडक्शन में भी शामिल हैं। वह अपनी भतीजी अलीजेह अग्निहोत्री को भी बॉलीवुड में एक रोमांटिक फिल्म से ब्रेक देने वाले हैं। सलमान बॉलीवुड की मशहूर लेखक जोड़ी सलीम-जावेद पर बनने वाली डॉक्यूमेंट्री के सह-निर्माण में शामिल हैं। वह अपनी आगामी फिल्मों कभी ईद कभी दीवाली, नो एंट्री 2 और ब्लैक टाइगर के को-प्रोड्यूसर भी हैं। उनके प्रोडक्शन में बनी फिल्म बुलबुल मैरिज हॉल अगले साल रिलीज होने वाली है।