India Times Group
फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग पूरी कर शादी करने वाले हैं रणबीर-आलिया?
 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लंबे समय से अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों के बीच नजदीकियों से गपशप गली गुलजार रही है। कभी डिनर डेट तो कभी वेकेशन की तस्वीरें, दोनों की खास दोस्ती अक्सर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनती है। कई दफा उनकी शादी की खबरें आ चुकी हैं। अब सुनने में आ रहा है कि रणबीर-आलिया अपने रिश्ते को शादी का नाम देने के लिए तैयार हैं।
के मुताबिक, रणबीर-आलिया जल्द ही अपने फैंस को सरप्राइज देने वाले हैं। दोनों की शादी के लिए दिसंबर का महीना फाइनल हो गया है, जिसके लिए तैयारी शुरू हो चुकी है। दोनों के परिवारवाले एक शानदार लोकेशन तलाश रहे हैं। जल्द ही वेडिंग डेस्टिनेशल फाइनल किया जाएगा। रणबीर और आलिया ने अपनी शादी की तैयारी के लिए अपने काम से डेढ़ महीने का ब्रेक ले लिया है। दोनों ने हाल फिलहाल में कोई प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है।

इन दिनों रणबीर, लव रंजन की अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और आलिया फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का आखिरी शेड्यूल शूट कर रही हैं। दोनों नवंबर में फिल्म ब्रह्मास्त्र के फाइनल शेड्यूल की शूटिंग शुरू करेंगे। यह शादी से पहले शूट की गई उनकी आखिरी फिल्म होगी। आलिया ने शादी के लिए समय निकालने के लिए कोई प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है, जबकि रणबीर ने फिल्म एनिमल को अगले साल के लिए टाल दिया है।
रणबीर के पिता ऋषि कपूर के बीते साल अप्रैल में निधन के सालभर पूरे होने के बाद से ही दोनों की शादी की अटकलें लगती रही हैं। बीच में खबरें आई थी कि दोनों फ्रांस में शादी करेंगे। एक कार्ड भी वायरल हुआ था, जिसे रणबीर-आलिया की शादी का कार्ड बताया गया था। कुछ ही समय पहले लारा दत्ता ने कहा था, मैं बॉलीवुड की किसी अफवाह से ज्यादा रूबरू नहीं हूं, लेकिन रणबीर-आलिया इस साल शादी कर लेंगे।
फिल्म ब्रहास्त्र के सेट पर रणबीर-आलिया की पहली मुलाकात हुई थी, वहीं, दोनों की प्रेम कहानी शुरू हुई थी। रणबीर और आलिया दोनों सबसे पहले एक कपल की तरह सोनम कपूर की शादी में गए थे। आलिया का कहना है कि 11 साल की उम्र से ही उनका रणबीर पर क्रश था। उनके कमरे में रणबीर की तस्वीरें हुआ करती थीं। उन्होंने रणबीर को फिल्म ब्लैक के सेट पर देखा था, जहां वह बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रहे थे।