India Times Group
सूर्यवंशी से निहारिका रायजादा बटोर रही सुर्खियां
 

सूर्यवंशी रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार भी मिल रहा है। इस फिल्म में अक्षय और कैटरीना के साथ-साथ रणवीर सिंह और अजय देवगन जैसे बड़े कलाकार हैं। इन सितारों के बीच एक्ट्रेस निहारिका रायजादा सबका ध्यान आकर्षित कर रहीं हैं जो इस फिल्म का हिस्सा हैं।

निहारिका रायजादा अक्षय कुमार की सूर्यवंशी में एक अहम किरदार निभा रही हैं। वो इस फिल्म में एक एटीएस ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं। निहारिका मॉडलिंग में काफी एक्टिव रही हैं और 2010 में मिस इंडिया यूके का खिताब पा चुकी हैं। निहारिका जबसे लाइम लाइट में आईं हैं उनके बोल्डनेस के खूब चर्चे हो रहे हैं। निहारिका सोशल मीडिया और अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से पॉपुलर हैं। निहारिका ने सूर्यवंशी से पहले मसान और टोटल धमाल जैसी फिल्मों में काम करती नजर आ चुकी हैं। निहारिका एक मेडिकल साइंटिस्ट हैं जो उस क्षेत्र को छोड़ कर अभिनय के क्षेत्र में अपना कैरियर बनाने की योजना बनाई है।

मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर ओपी नायर की पोती निहारिका रायजादा रियल लाइफ में अपने ग्लैमरस अंदाज के चलते चर्चा में रहती हैं। यह अक्षय कुमार के साथ एंटी टेरि निहारिका रायजादा यूरोप में पली-बढ़ी हैं। उन्होंने लक्जमबर्ग में अपनी पढ़ाई पूरी की। इसके बाद उन्होंने अमेरिका से एक्टिंग कोर्स किया और मॉडलिंग में कद इन्होंने साल 2013 से अपने करियर की शुरुआत की। पहली बार वह एक बंगाली फिल्म डामाडोल में नजर आईं। इस फिल्म में दर्शकों के सामने यह कुछ खास कमाल न दिखा इसके बाद यह बॉलीवुड और कई अन्य प्रोजेक्ट का हिस्सा रहीं। बाद में इन्हें पहचान मिली और फैन्स के बीच पॉपुलैरिटी मिली। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सूर्यवंशी फिल्म के लिए निहारिकी ने करीब 3 महीने तक ट्रेनिंग ली और अपने किरदार को निभाने के लिए काफी मेहनत की।