India Times Group
संजय गुप्ता की अगली स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म से जुड़े मीजान जाफरी और मौनी रॉय?
 

पिछले कुछ समय से यह चर्चा है कि निर्देशक संजय गुप्ता एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म लेकर आ रहे हैं। यह वही फिल्म है, जिसके लिए उन्होंने सबसे अभिनेता हर्षवर्धन राणे को कास्ट किया था। इसके बाद फिल्म की कास्टिंग से जुड़ी कोई खबर सामने नहीं आई। अब सुनने में आ रहा है कि इस फिल्म से दो और नाम जुड़ गए हैं। एक हैं अभिनेता मीजान जाफरी और दूसरी हैं मौनी रॉय।
रिपोर्ट के मुताबिक, संजय गुप्ता ने अपनी अगली फिल्म में हर्षवर्धन के अलावा मीजान जाफरी और मौनी रॉय का नाम भी फाइनल कर दिया है। दोनों ने फिल्म साइन भी कर ली है। फिल्म में मौनी की जोड़ी हर्षवर्धन के साथ बनी है, वहीं मीजान और हर्षवर्धन दोनों इसमें फुटबॉल खिलाड़ी के रूप में नजर आएंगे। अगले साल की शुरुआत में ये कलाकार फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म की शूटिंग फरवरी में शुरू होने की उम्मीद है।

रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म के जरिए संजय गुप्ता एक नए जॉनर में कदम रख रहे हैं। उन्होंने अपने करियर में कई फिल्में बनाईं, लेकिन कभी किसी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म का निर्देशन नहीं कि या, इसलिए वह इसे लेकर बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने इस फिल्म की तैयारी कई दिन पहले शुरू कर ली थी। जनवरी से वह इसके प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू करेंगे। संजय इस फिल्म के निर्माता भी हैं। अगले साल के अंत तक फिल्म दर्शकों के बीच आएगी।
सबसे ज्यादा सुर्खियों में है रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म 83। शाहिद कपूर भी फिल्म जर्सी लेकर आ रहे हैं। इसके अलावा अजय देवगन मैदान और तापसी पन्नू फिल्म रश्मि रॉकेट दर्शकों के बीच पेश करेंगी।

मौनी वेब सीरीज दिल्ली सल्तनत में अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगी। उनकी यह सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। दूसरी तरफ हर्षवर्धन इन दिनों एक्टर और डायरेक्टर नीलेश सहाय की एक्शन फिल्म एंबुश की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह चर्चा भी जारों पर है कि प्रियदर्शन की फिल्म हंगामा 2 के बाद मीजान उनकी अगली थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगे। वह अभिषेक बच्चन के साथ तमिल फिल्म ओह माय कदवुले के हिंदी रीमेक में भी नजर आ सकते हैं।
संजय गुप्ता मुंबई की मशहूर बार डांसर स्वीटी के जीवन पर भी फिल्म बना रहे हैं। स्वीटी मुंबई की सबसे महंगी स्टार बार डांसर हुआ करती थीं। स्वीटी वहीं हैं, जिन्होंने अपना सेक्स चेंज करवाया था और आदमी से औरत बन गई थीं। कांटे, शूटआउट सीरीज और मुंबई सागा जैसी अपराध जगत व गैंगस्टर की दुनिया को दर्शाने वाली एक्शन फिल्मों के लिए मशहूर संजय सुपरहीरो फिल्म रक्षक और शूटआउट एट बायकुला भी लेकर आ रहे हैं।