India Times Group
‘पुष्पा’ में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के बीच फिल्माए बोल्ड सीन को लेकर छिड़ी बहस, मेकर्स ने लिया हटाने का फैसला
 

अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ रिलीज के पहले से ही सुर्खियों में है. इस फिल्म के रिलीज के बाद भी इस फिल्म से जुड़ी कोई न कोई खबर आ ही जा रही है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त व्यवसाय कर ही रही है. साथ ही साथ इस फिल्म के कंटेंट को लेकर भी काफी चर्चा चल रही है. इस फिल्म से जुड़ा एक नया मामला सामने आया है. ये मामला फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के बीच दर्शाए एक सीन को लेकर है.

अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ 17 दिसंबर को थिएटर में रिलीज हो चुकी है. इसके रिलीज के बाद फिल्म में एक सीन को लेकर आपत्ति जताई जा रही है. ये सीन अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के बीच फिल्माया गया है. इस सीन को आपत्तिजनक बताया गया है. वजह मुख्य अभिनेता के छाती को टच करते दिखाया गया है. इस पूरे सीन के संदर्भ से कई लोगों को परेशानी है. श्रीवल्ली (रश्मिका) अपनी भावनाओं को जाहिर करने के लिए सार्वजनिक स्थल पर पुष्पा राज (अल्लू अर्जुन) के छाती को टच करती दिखाई दे रही हैं. इसी सीन पर तेलुगु परिवार के दर्शकों ने ऐतराज जताया है.
इसके अलावा एक टिफीन सीन और वैन सीन को हटाने की सोशल मीडिया पर चर्चा चल रही है. फिल्म देखने के बाद दर्शकों ने इसे मेकर्स से हटाने के लिए कहा है. उनका मानना है कि ऐसा करने से फैमिली दर्शक भी इसके साथ जुड़ पाएंगे. कुछ और सीन्स पर आपत्ति के बाद मेकर्स ने फैसला किया है कि इन सीन्स को फिल्म से काट दिया जाएगा. इस नया वर्जन जिनमें ये सीन नहीं होंगे सोमवार से सिनेमाघरों में दिखाया जाएगा. मेकर्स ये पब्लिक डिमांड पर फैमिली ऑडिएंस का ख्याल रखते हुए किया है.

आपको बता दें, इस फिल्म में जंगल की कहानी दिखाई गई है जहां जंगल में रहने वाले लोगों की परेशानियों और चंदन की तस्करी जैसे अहम मुद्दों पर फोकस करके एक कहानी बुनी गई है. इस फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के अलावा मलयालम फिल्म के स्टार फहाद फासिल भी हैं. ये फिल्म तेलुगु भाषा में बनी है लेकिन ये हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में पूरे विश्व में 17 दिसंबर 2021 को रिलीज हो चुकी है. इसके निर्देशन की जिम्मेदारी सुकुमार निभा रहे हैं और मनीष शाह इसके निर्माता हैं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है.