India Times Group
मेरे व्यक्तित्व को आकार देने में एथलीट होने की जबरदस्त भूमिका थी : दीपिका
 

दीपिका पादुकोण ने तीन स्ट्रिप वाले परिवार के साथ अपने हालिया जुड़ाव की दुनिया के सामने गर्व के साथ घोषणा की है। वह खुशी से महसूस करती है कि यह गठबंधन उन्हें एथलीट और फिटनेस उत्साही के साथ वापस जुडऩे में मदद करता है।
एडिडास ने वैश्विक स्टार के साथ जुड़ाव की घोषणा की, क्योंकि उनकी आधुनिक और उग्र नारीवादी भावना, धैर्य, लचीलापन और सक्रिय जीवन शैली विकल्प ब्रांड के मूल संदेश - इम्पॉसिबल इज नथिंग के साथ निकटता से मेल खाते हैं।
आइकन और आइकोनिक लक्ष्य के बीच इस साझेदारी का उद्देश्य बाधाओं को तोडऩा, नए मानक स्थापित करना, असीम संभावनाओं का पता लगाना और दुनिया भर में महिलाओं को शारीरिक और भावनात्मक रूप से सशक्त बनाना है।
खेल हमेशा पादुकोण के जीवन का एक अभिन्न अंग रहा है, जिन्होंने सोशल मीडिया पर साझा किया, एक एथलीट होने और खेल खेलने ने मेरे व्यक्तित्व को आकार देने और मुझे वह व्यक्ति बनने में मदद करने में जबरदस्त भूमिका निभाई है जो मैं आज हूं। इसने मुझे जो मूल्य सिखाए हैं, जिसे किसी अन्य जीवन अनुभव से प्राप्त नहीं किया जा सकता।
उन्होंने कहा, आज, फिटनेस, दोनों शारीरिक और भावनात्मक, मेरी जीवन शैली का एक अभिन्न हिस्सा हैं। मैं दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित ब्रांडों में से एक - एडिडास के साथ साझेदारी करके पूरी तरह से सम्मानित और खुशी महसूस कर रही हूं।

इसके साथ, पादुकोण दुनिया भर की अनुकरणीय महिला एथलीटों और व्यक्तित्वों की लीग में शामिल हो गईं हैं, जिन्होंने हमेशा महिलाओं की आशाओं, आकांक्षाओं और जुनून को आवाज देने का प्रयास किया है।
एडिडास के लिए, दीपिका ने सबसे उपयुक्त विकल्प चुना क्योंकि वह जीवन शक्ति, लचीलापन और करुणा का प्रतीक हैं। इसके अलावा, ब्रांड ने उनके उत्साह और सकारात्मक ऊर्जा की प्रशंसा की, जिसने उनकी अविश्वसनीय रूप से परिवर्तनकारी व्यक्तिगत यात्रा के दौरान उन्हें सहारा दिया। यह उन्हें दुनिया भर में सबसे सुलभ और भरोसेमंद आइकन में से एक बनाता है।
इस हालिया साझेदारी पर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर टिप्पणी की, जब मैं लगभग तीन साल पहले अपनी शादी की योजना बना रही थी, तो हमने इसे कुछ समय के लिए गुप्त रखा। यहां तक कि इस घोषणा को गुप्त रखने जितना वह उतना मुश्किल नहीं था! अब, मैं राहत महसूस कर रही हूं कि यह खबर आखिरकार खत्म हो गई है!
ब्रांड के संदेश को आगे बढ़ाते हुए, पादुकोण की उपस्थिति इसे आगे ले जाती है, जो प्रेरक व्यक्तित्वों के माध्यम से महिलाओं के लिए खेलों के विविधीकरण पर ढृढ़ता से केंद्रित है। इन साझा मूल्यों के साथ, स्टार-ब्रांड की जोड़ी एक तालमेल बनाने के लिए तैयार है जो वर्तमान और भविष्य की पीढिय़ों को अपने जुनून का बेहिचक पालन करने के लिए प्रेरित करती है।