India Times Group
ऋतिक और दीपिका की फिल्म फाइटर में हुई अनिल कपूर की एंट्री
 

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर काफी समय से चर्चा में है। अब फिर उनकी यह फिल्म सुर्खियों में है। दरअसल, इससे बॉलीवुड के मिस्टर इंडिया अनिल कपूर भी जुड़ गए हैं। ऋतिक ने सोशल मीडिया पर यह ऐलान किया है। खास बात यह है कि फिल्म से अनिल का नाम उनके जन्मदिन के मौके पर सामने आया है। इस खबर से फैंस की सातवें आसमान पर हैं।
ऋतिक ने अनिल के फिल्म से जुडऩे की खबर ऐसे दिन बताई, जब फिल्म जगत में लंबी पारी खेल चुके अभिनेता अपना 65वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऋतिक ने लिखा, आज उस व्यक्ति का जन्मदिन है, जो हर गुजरते दिन के साथ युवा होते जा रहे हैं। मेरी बधाई स्वीकार करें अनिल सर। सेट पर आपका सहयोग करते-करते मुझे आपके साथ काम करने का मौका मिल ही गया है। मैं आपके साथ फाइटर में काम करने को उत्साहित हूं।
ऋतिक के ट्वीट का जवाब देते हुए अनिल ने लिखा, थैंक्यू सो मच ऋतिक। मुझे भी फिल्म फाइटर का हिस्सा बनकर खुशी हो रही है और मैं इसलिए भी खुश हूं कि आखिरकार मुझे पर्दे पर तुम्हारा साथ मिल गया है। अब अनिल की

एंट्री से लग रहा है कि आने वाली यह फिल्म काफी शानदार होगी। फिल्म में उनके जुडऩे से प्रशंसकों की खुशी दोगुनी हो गई है और वे इसके लिए बेसब्र हो गए हैं।
अनिल फिल्म जुग जुग जियो को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनकी जोड़ी नीतू कपूर के साथ बनी है। खास बात यह है कि इसके जरिए अनिल और नीतू पहली बार साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। इसके अलावा वेलकम 2 भी अनिल के खाते से जुड़ी है। वह करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म तख्त में भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे। अनिल फिल्म एनिमल में भी नजर आएंगे। वह अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म आंखें 2 का भी हिस्सा हैं।
फाइटर में ना सिर्फ ऋतिक और अनिल को पहली बार साथ देखा जाएगा, बल्कि ऋतिक के साथ दीपिका पादुकोण भी इस फिल्म के जरिए पर्दे पर पहली बार साथ दिखेंगी। इस फिल्म में ऋतिक हाई वोल्टेज एक्शन और एरियल स्टंट करते नजर आएंगे, वहीं दीपिका का जबरदस्त एक्शन अवतार भी देखने को मिलेगा। इसमें ऋतिक का किरदार एयर फोर्स ऑफिसर का है। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। यह 2023 में गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी।
यह पहला मौका नहीं है, जब सिद्धार्थ आनंद और ऋतिक रोशन पहली बार किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। फाइटर से पहले दोनों फिल्म बैंग बैंग और वॉर में काम कर चुके हैं। ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थीं।