India Times Group
अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी को डेट कर रहीं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली
 

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने भले ही अभिनय जगत में अपना करियर नहीं बनाया, लेकिन बॉलीवुड गलियारों में वह छाई रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है। नव्या अपनी निजी जिंदगी को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती हैं। पहले जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी संग उनके अफेयर की खबरें उड़ीं और अब खबर है कि वह अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी को डेट कर रही हैं। खबर है कि नव्या का दिल मीजान जाफरी के लिए नहीं, बल्कि सिद्धांत चतुर्वेदी के लिए धड़क रहा है। रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि वह सिद्धांत के साथ एक सीरियस रिलेशनशिप में हैं। दोनों ही अपने इस रिश्ते को लेकर बेहद गंभीर हैं। हालांकि, इस पर अभी दोनों की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। जब नव्या का नाम मीजान के साथ जुड़ा था, उस वक्त भी उन्होंने इस पर चुप्पी साधी हुई थी।

एक इंटरव्यू में सिद्धांत ने कहा था, मैं सिंगल नहीं हूं। मेरी जिंदगी में कोई है। मैं किसी को डेट कर रहा हूं। वह लड़की फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई तो है, लेकिन अभिनेत्री नहीं है। सिद्धांत की पुरानी बातों का इशारा भी नव्या की तरफ जा रहा है। अब देखना यह होगा कि दोनों अपने रिश्ते को कब तक सार्वजनिक करते हैं। बता दें कि नव्या के नाना अमिताभ बच्चन भी सिद्धांत के अभिनय की तारीफ कर चुके हैं। नव्या का नाम हमेशा से ही मीजान जाफरी से जुड़ता रहा है। नव्या जब भी कोई तस्वीर डालती हैं तो उस पर मीजान बेहद प्यारे कमेंट करते हैं। ऐसे में फैंस का भी मानना था कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। उन्हें कई बार एक-दूसरे के बेहद करीब और साथ घूमते हुए देखा गया। दोनों के अफेयर को उस वक्त तूल मिला था, जब मीजान ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह नव्या से शादी करना चाहेंगे।

सिद्धांत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत वेब सीरीज लाइफ सही है और इनसाइड एज से की थी। हालांकि, उन्हें फिल्म गली बॉय में एमसी शेर की भूमिका के लिए जाना जाता है। फिल्म में एक स्ट्रीट रैपर का किरदार निभाकर वह रातों-रात स्टार बन गए थे। सिद्धांत जल्द ही फोन भूत, युधरा, खो गए हम कहां, बंटी और बबली 2 जैसी फिल्मों में अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे। वह शकुन बत्रा की एक फिल्म में भी काम कर रहे हैं।