India Times Group
वरुण धवन की नई फिल्म जुग- जुग जियो आज देगी सिनेमाघरों में दस्तक
 

फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता वरुण धवन की नई फिल्म जुग- जुग जियो आज सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वरुण के फैन्स उनकी नई फिल्म को देखने के लिए काफी उत्सुक है, लोगों ने टिकटों की खरीद शुरु कर दी है। सभी को बस फिल्म देखने का इंतजार है। फिल्म की कमाई को लेकर बात की जाए, तो वह आज के पहले वीकेंड से पता चलेगा।

फिल्मी दुनिया से जुड़े तमाम कलाकार डायरेक्टर राज मेहता की इस फिल्म को देख चुके हैं और सोशल मीडिया पर लगातार इसकी तारीफ कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भी फिल्म की टीम को शुभकामनाएं भेज डाली हैं। सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक वीडियो शेयर करके फैन्स से इस फिल्म को थिएटर में जाकर देखने की गुजारिश की है। इसी के साथ सोशल मीडिया पर अब अक्षय कुमार की जमकर ट्रोलिंग हो रही है।

वायरल हुआ अक्षय का वीडियो
अक्षय कुमार का नया वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वीडियो में अक्षय कुमार कह रहे हैं, 'आज शुक्रवार है और थिएयर जाने का दिन है और इस शुक्रवार को बहुत ही बढ़िया फिल्म रिलीज हुई है जुग जुग जियो...इसमें एक्टर्स भी एक से बढ़कर एक हैं। अनिल कपूर जी हैं, नीतू सिंह जी हैं, वरुण धवन है...कियारा आडवाणी है। करण और अपूर्वा ने इसे प्रोड्यूस किया है। गुड न्यूज ये है कि इसे मेरे खास दोस्त राज मेहता ने बनाया है।' वीडियो में आगे अक्षय कुमार पूरी स्टारकास्ट को फिल्म की रिलीज की शुभकामनाएं देते हैं और आखिर में जुग जुग जियो स्टाइल में बलइयां लेते हैं।

ट्रोल हुए अक्षय कुमार
सामने आए इस वीडियो को देखने के बाद अक्षय कुमार के फैन्स कॉमेंट बॉक्स में लिख रहे हैं कि अब वह इस फिल्म को जरूर देखेंगे। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने अक्षय कुमार की टांग खींचनी शुरू कर दी है। एक यूजर ने लिखा है, 'जुग जुग कैसे जिए सर विमल के साथ...।' वहीं एक दूसरे यूजर ने कॉमेंट किया है, 'सर आप कन्फ्यूज बहुत करते हैं...कभी कहते हैं पान मसाला खाओ तो कभी कहते हैं जुग जुग जियो...।'

एडवांस बुकिंग में ये है हाल
बता दें कि अब तक वरुण धवन और कियारा आडवाणी की यह फिल्म एडवांस बुकिंग के जरिए 3 करोड़ की कमाई कर चुकी है। फिल्म के निर्माता करण जौहर एडवांस बुकिंग से हुए मुनाफे को देखकर काफी खुश होंगे। दरअसल ट्रेड पंडितों के मुताबिक जुग जुग जियो एडवांस बुकिंग की वजह से पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ की आंकड़ा आसानी से पार जाएगा।