India Times Group

अजय देवगन की फिल्म भोला का टीजर जारी, फिर गंभीर अंदाज में दिखे अभिनेता

 

अजय देवगन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज दृश्यम 2 को लेकर चर्चा में हैं। इधर मंगलवार को उन्होंने अपनी अगली फिल्म भोला का टीजर भी जारी कर दिया है। भोला की भी लंबे समय से चर्चा थी और अब आखिरकार प्रशंसकों को फिल्म की झलक देखने को मिल गई है। यह तमिल फिल्म कैथी का हिंदी रीमेक है। दृश्यम के बाद इस फिल्म में भी अजय के साथ तब्बू नजर आने वाली हैं।

भोला का निर्माण अजय की प्रोडक्शन कंपनी अजय देवगन फिल्म्स ने किया है। यह फिल्म 30 मार्च, 2023 को रिलीज होगी। टीजर में बताया गया है कि फिल्म 3डी में भी रिलीज होगी। टीजर में अजय का किरदार जेल के कैदी के रूप में दिखाया गया है। उसके हाथ में भगवद् गीता और माथे पर भस्म है। टीजर में यह सस्पेंस बनाया गया है कि वो कौन है? इसके जवाब के लिए अब दर्शकों के ट्रेलर का इंतजार करना होगा।

इस फिल्म का निर्देशन खुद अजय ने किया है। फिल्म में मुख्य भूमिका में अजय, तब्बू और राई लक्ष्मी नजर आएंगे। आईएमडीबी के अनुसार फिल्म में संजय मिश्रा और दीपक डोबरियाल भी नजर आएंगे। यह तमिल फिल्म कैथी का हिंदी रीमेक है। कैथी 2019 में रिलीज हुई थी जिसमें अभिनेता कार्ति मुख्य भूमिका में नजर आए थे। भोला का टीजर आने के बाद दर्शकों का कहना है कि सिर्फ अजय ही किसी रीमेक के साथ न्याय कर सकते हैं।
रिपोर्ट्स के अनुसार पहले इस फिल्म का निर्देशन धरमेंद्र शर्मा करने वाले थे। रन वे 34 में निर्देशन के लिए प्रशंसा मिलने के बाद इस फिल्म के निर्देशन की कमान भी अजय ने अपने हाथों में ले ली।

इन दिनों अजय और तब्बू की फिल्म दृश्यम 2 सिनेमाघरों में छाई हुई है। 2015 की दृश्यम के सीक्वल का लोगों को इंतजार था। यही वजह है कि फिल्म रिलीज होते ही अच्छी-खासी भीड़ सिनेमाघरों में देखने को मिली। फिल्म इस साल पहले वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड की दूसरी फिल्म बन गई है। पहले नंबर पर ब्रह्मास्त्र कायम है। दृश्यम की तरह ही इसके सीक्वल का सस्पेंस भी दर्शकों को पसंद आ रहा है।

भोला के अलावा तब्बू फिल्म कुत्ते का हिस्सा हैं। इस फिल्म का निर्देशन विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज कर रहे हैं। इस फिल्म में अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका में दिखेंगे। इसके अलावा तब्बू विशाल भारद्वाज की फिल्म खुफिया का भी हिस्सा हैं। यह एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है। अजय की बात करें तो भोला के बाद वह मैदान में दिखेंगे। मैदान फुटबॉल कोच सईद अब्दुल रहीम की बायोपिक फिल्म है। इसमें अजय कोच सईद की भूमिका निभाते दिखेंगे।