India Times Group
सोहैल खान-सीमा का 24 साल का रिश्ता टूटा, दोनों में कोई विवाद नहीं, फिर भी ले रहे तलाक़
 

सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा खान अपना 24 साल का रिश्ता ख़त्म करने जा रहे हैं. दोनों ने मुंबई के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी डाल दी है. आज शुक्रवार को सोहेल और सीमा को फैमिली कोर्ट के बाहर देखा गया था. दोनों कोर्ट से अलग-अलग निकले थे. खबर है कि दोनों ने अपनी शादी को खत्म करने का फैसला ले लिया है.


सूत्रों के अनुसार, सोहेल खान और सीमा शुक्रवार को फैमिली कोर्ट में पहुंचे थे, दोनों ने तलाक के लिए अर्जी डाली है. हालांकि, दोनों के बीच अभी भी दोस्ती बरकरार है. दोनों ने अचानक से अलग होने का फैसला लिया था. इसके संबंध में अधिक किसी को नहीं जानकारी नहीं दी गई थी. दोनों ने अपने इस फैसले को व्यक्तिगत रखना ही उचित समझा और फिर तलाक की अर्जी डाल दी. वह बीते कई वर्षों से अलग रह रहे हैं.  कपल से संबंधित एक करीबी दोस्त ने बताया कि सीमा और सोहेल के बीच कोई झगड़ा नहीं है. यह फैसला दोनों ने मिलकर लिया है और अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढऩे का निर्णय लिया है


 हालांकि, सोहेल और सीमा के फैंस के लिए यह हैरान करने वाली खबर है. बता दें कि सीमा खान का असली नाम सीमा सचदेव है. वह पेशे से फैशन डिजाइनर और स्टाइलिस्ट हैं. खबर है कि सीमा ने अपना सैलून भी खोल रखा है, जिसका नाम ्यड्डद्यद्यद्बह्यह्लड्ड है. सुजैन खान और महीप कपूर के साथ मिलकर मुंबई के बांद्रा में उन्होंने 190 लग्जुरियस बूटीक शुरू किया थे. उन्होंने सोहेल खान से वर्ष 1998 में निकाह किया था. दोनों के दो बेटे हैं, जिनका नाम योहान और निर्वाण है. अब विवाह के 24 वर्षों के बाद दोनों अलग हो रहे हैं. 2017 में भी सोहेल और सीमा के अलग होने की खबरें आई थीं. यही नहीं सोहेल और सीमा को नेटफ्लिक्स शो द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में अलग-अलग रहते हुए भी देखा गया था. इस शो के बाद अफवाह स्पष्ट हो गई थी कि दोनों अब साथ नहीं हैं.