India Times Group

सलमान खान की टाइगर 3 में कैमियो करेंगे शाहरुख खान, पठान के बाद शुरू करेंगे फिल्म की शूटिंग

 

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपने टीवी शो बिग बॉस 16 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। सलमान खान के इस शो में रोज कुछ न कुछ नया देखने को मिल जाता है। सलमान खान इस टीवी शो के अलावा अपनी दो फिल्मों को लेकर भी सर्खियों में बने हुए हैं। सलमान खान साल 2023 में किसी का भाई किसी की जान और टाइगर 3 के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले है। इसी बीच सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है, जिसे जानने के बाद भाईजान के फैंस काफी खुश हो सकते है।

सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। रिपोर्ट के अनुसार टाइगर 3 में अब शाहरुख खान की एंट्री पक्की हो गई है। जानकारी के लिए बता दें कि कई दिनों से इसको लेकर खबरें चल रही थी। लेकिन पक्का नहीं हो पाया था, पर पिंकविला की रिपोर्ट इस खबर पर मुहर लगा दी है। रिपोर्ट में बताया गया है कि शाहरुख खान फिल्म पठान की रिलीज के बाद टाइगर 3 की शूटिंग शुरू कर देंगे। इस खबर के सामने आने के बाद अब सलमान खान और शाहरुख खान को फैंस के एक साथ देख पाएंगे। आपको बता दें सलमान खान भी शाहरुख खान की फिल्म पठान में कैमियो करने वाले है। दोनों एक दूसरे की फिल्म में धमाल मचाने वाले हैं।

सलमान खान, कटरीना कैफ और शाहरुख खान की फिल्म टाइगर 3 साल 2023 की दिवाली पर रिलीज होने वाली है। तो वही शाहरुख खान की पठान 25 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली है। शाहरुख खान और सलमान खान की इन फिल्मों को लेकर आपकी क्या राय है, कमेंट कर हमें जरूर बताएं।