India Times Group

संजय दत्त ने दीपक मुकुट के साथ पहली फिल्म द वर्जिन ट्री के लिए मिलाया हाथ

 

अभिनेता संजय दत्त ने निर्माता दीपक मुकुट की सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट के साथ अपनी अगली फिल्म द वर्जिन ट्री के लिए हाथ मिलाया है। फिल्म एक हॉरर कॉमेडी है जिसमें सनी सिंह, मौनी रॉय, पलक तिवारी, आसिफ खान और नवोदित बेयॉनिक के लिए लॉन्च वाहन भी शामिल हैं।

यह सिद्धांत सचदेव द्वारा निर्देशित और वानुक्ष अरोड़ा और सिद्धांत सचदेव द्वारा लिखित है। फिल्म के बारे में बात करते हुए, संजय दत्त कहते हैं, मैं उस फिल्म का समर्थन करने के लिए खुश हूं, जिसकी मुझे तलाश थी। यह फिल्म कॉमेडी और हॉरर का सही मिश्रण है, जिसमें ठंड और रोमांच का सही संतुलन है।

मैं हमेशा उद्योग में युवा नई प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करना चाहता था और इस फिल्म के साथ हम एक नए निर्देशक को लॉन्च करते हैं। मैं उनके अच्छे समय और आगे की शानदार शूटिंग की कामना करता हूं।अभिनेता-निर्माता की प्रशंसा करते हुए दीपक मुकुट कहते हैं, संजय दत्त सिनेमा की विरासत हैं।

उनके रूप में, मुझे कोई ऐसा मिला है जो मेरी अपनी रचनात्मक ²ष्टि पर मेरे साथ संरेखित है।निर्देशक सिद्धांत सचदेव कहते हैं, यह मेरे लिए एक स्वप्निल अवसर है।मैं संजय सर का मुझ पर विश्वास करने के लिए और मेरे ²ष्टिकोण का समर्थन करने के लिए दीपक मुकुट सर का बहुत आभारी हूं।

द वर्जिन ट्री, सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट और थ्री डायमेंशन मोशन पिक्च र्स प्रोडक्शन का निर्माण दीपक मुकुट और संजय दत्त द्वारा किया जा रहा है, जो सिद्धांत सचदेव द्वारा निर्देशित है, जो हुनर मुकुट द्वारा सह-निर्मित है। यह सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट है।