India Times Group
सलमान खान ने शेयर किया किसी का भाई किसी की जान का टीजर, दिखाया अपना लुक
 

कुछ दिन पहले सलमान खान ने अपनी नई फिल्म के नाम की घोषणा की थी। उन्होंने अपनी नई फिल्म किसी का भाई किसी की जान से अपना लुक शेयर किया था। सलमान की यह फिल्म इससे पहले कभी ईद कभी दीवाली और भाईजान नाम से चर्चित थी। सोमवार को फिल्म का नया टीजर जारी किया गया है जिसमें एक बार फिर से सलमान का परिचित भाई अवतार देखने को मिल रहा है।

सलमान ने ट्विटर पर फिल्म का टीजर शेयर किया है। करीब 59 सेकेंड के इस टीजर में सलमान लद्दाख में बाइक चलाते हुए नजर आ रहे हैं। सलमान के लंबे बाल उनके लुक को और इंटेंस बना रहे हैं। साथ में उड़ती हुई धूल और बैकग्राउंड में किसी का भाई किसी की जान का म्यूजिक के साथ सलमान के किरदार से दर्शकों को रूबरू कराया गया है। टीजर के आखिरी में गोलियों की आवाज दर्शकों की उत्सुकता को बढ़ाते हैं।

किसी का भाई किसी की जान में साउथ स्टार वेंकटेश और पूजा हेगड़े भी नजर आएंगी। फिल्म में सलमान पहली बार अभिनेत्री पूजा के साथ रोमांस करते दिखेंगे। फिल्म की कहानी काफी हद तक सलमान के परिवार से प्रेरित लगती है। इसमें एक ऐसे परिवार की कहानी दिखाई जाएगी, जिसमें ईद और दिवाली दोनों त्योहार मनाए जाते हैं। फिल्म की रिलीज को लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है। यह अगले साल ईद पर रिलीज हो सकती है।

इस फिल्म में शुरू से अब तक कई बदलाव हो चुके हैं। कुछ समय पहले फिल्म का नाम कभी ईद कभी दीवाली से भाईजान किया गया था। इसके पहले फिल्म के स्टारकास्ट में कई बदलाव हो चुके हैं। फिल्म में अभिनेता अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, को आयुष शर्मा और जहीर इकबाल से रिप्लेस किया गया। इसके बाद ये दोनों अभिनेताओं ने भी फिल्म छोड़ दी। कुछ समय पहले फिल्म में श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने एंट्री की है।
इस फिल्म में में सलमान के साथ जस्सी गिल और लोकप्रिय टीवी अभिनेता सिद्धार्थ निगम काम कर रहे हैं। बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल सलमान खान की इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं।