India Times Group
तारक मेहता का उल्टा चश्मा पर राखी विजन नई दयाबेन
 

टीवी सिटकॉम तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने पिछले कुछ वर्षों में एक सफल प्रदर्शन का आनंद लिया है। दर्शकों के सबसे पसंदीदा किरदारों में से एक दयाबेन चार साल बाद शो में नजर आने वाली हैं। सूत्रों की माने तो 90 के दशक के सिटकॉम हम पांच में अपने प्रतिष्ठित किरदार स्वीटी माथुर के लिए लोकप्रिय अभिनेत्री राखी विजन को दयाबेन की भूमिका के लिए चुना गया है।
निर्माता असित कुमार मोदी ने हाल ही में सूचित किया था कि प्रसिद्ध चरित्र कहानी पर वापस आ जाएगा, लेकिन वह दयाबेन की भूमिका निभाने वाली दिशा वकानी की वापसी की पुष्टि नहीं कर सकता है। शो के दर्शक अपनी फेवरेट दिशा वकानी को मिस कर रहे हैं। अभिनेत्री हमेशा सबसे यादगार रहेगी।

उनके सिग्नेचर हे मां माताजी से लेकर टप्पू के पापा तक - फैंस उनके किरदार के बारे में सब कुछ मिस करते हैं। वकानी ने सितंबर 2017 में मैटरनिटी ब्रेक लिया और फिर कभी वापस नहीं आईं। एक सूत्र का कहना है, राखी विजान को दयाबेन की भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया है। राखी सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं।
उनकी कॉमिक टाइमिंग अच्छी है।विजान इससे पहले देख भाई देख, बनेगी अपनी बात, नागिन 4 जैसे शो का हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने गोलमाल रिटर्न्स जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। एक्ट्रेस ने बिग बॉस 2 में भी हिस्सा लिया था।