India Times Group
एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आई शिल्पा शेट्टी, किसी ने कहा- ओवरएक्टिंग की दुकान तो किसी ने कही ये बात...
 

शिल्पा शेट्टी इंडस्ट्री की बहुत पॉपुलर स्टार हैं। सोशल मीडिया पोस्ट्स, पब्लिक अपीयरेंस और कई चीजों की वजह से शिल्पा शेट्टी चर्चाओं का विषय बनी रहती है। मंगलवार को अभिनेत्री मुंबई में स्पॉट हुईं। हमेशा शिल्पा शेट्टी को पैपराजी से बात करते और उन्हें पोज देते देखा आ चुका है, लेकिन इस बार शायद शिल्पा शेट्टी का मूड अच्छा नहीं था। पैपराजी को उन्होंने पोज देने से साफ़ मना का दिया। शिल्पा शेट्टी काफी थकी हुई दखाई दी। हालांकि, शिल्पा शेट्टी ने हल्की सी स्माइल पास करके पैपराजी को ग्रीट किया और साउथ सुपरस्टार यश की मूवी केजीएफ चैप्टर 2 की तारीफ भी की।
ट्रोल्स के निशाने पर आईं शिल्पा: कुछ लोगों ने शिल्पा शेट्टी को इस बात पर ट्रोल करना शुरू किया है। कई ने उनके पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले के लिए ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने लिखा, ओवरएक्टिंग की दुकान। एक और यूजर ने लिखा, ये बस अपने पति की बनाई मूवी देखती है। उसके बारे में पूछो तो पूरा एक्स्प्लेन करके बताएगी। एक यूजर ने तो शिल्पा शेट्टी को अनसक्सेसफुल अभिनेत्री तक कह डाला।

जबसे राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले के सिलसिले में जमानत पर बाहर आए हैं, तभी से ट्रोल्स के निशाने पर शिल्पा शेट्टी आ चुकी है। खुद को शिल्पा शेट्टी पिछले कुछ वक़्त से बहुत लो प्रोफाइल रख रही हैं। हालांकि, वह अपनी नॉर्मल लाइफ में वापस आ चुकी है और इंडस्ट्री के अंदर वह काफी सक्रीय दिखाई देती है। हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने रोहित शेट्टी के ह्रञ्जञ्ज सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में हाजिरी दर्ज कराई है। इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय भी दिखाई देने वाले है।