India Times Group
रमजान के महीने में नोरा ने पहनी ऐसी ड्रेस कि हो गईं ट्रोल
 

नोरा फतेही को हर कोई पसंद करता है और उन्होंने अपने अभिनय से ही नहीं बल्कि अपने डांस से भी सभी का दिल जीता है। आज के समय में फिल्मी पर्दे पर हों, टीवी में या फिर इंस्टा पर, हर तरफ उनके ही उनके चर्चे हो रहे हैं। वैसे एक्ट्रेस का फैशन सभी के मन को भाता है और नोरा अपने डांस मूव्स के अलावा अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। अब हाल ही में अभिनेत्री नोरा फतेही का एक वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ लोग उनके कपड़ों पर आपत्ति जता रहे हैं।

जी हाँ और इसी के चलते अब नोरा को बुरी तरह से ट्रोल किया जाने लगा। जी दरअसल, नोरा फतेही को रिवीलिंग ड्रेस पहनने को लेकर ट्रोल किया जाने लगा। आप सभी देख सकते हैं एक्ट्रेस नोरा का एक वीडियो सामने आया जिसमें वह एयरपोर्ट में देखी गईं। जी हाँ और इस दौरान एक्ट्रेस नोरा का एयरपोर्ट लुक काफी क्लासी था, हालाँकि लोगों को उनका ये क्लासी लुक पसंद नहीं आया। जी हाँ और इस दौरान यह कहते हुए नोरा को लैश-आउट किया गया कि ‘रमजान’ के महीने में वह रिवीलिंग कपड़े पहन रही हैं। आप सभी को बता दें कि ‘साकी-साकी’ गर्ल एयरपोर्ट पर फ्लॉरल ब्लैक स्कर्ट और फ्लॉरल ब्लाउज पहने दिखाई दीं। जी हाँ और एक्ट्रेस ने इस ड्रस लुक को खुले बालों और सन ग्लासेस के साथ कैरी किया था।

रमजान का महीना है और इसी के चलते नोरा को उनके आउट-फिट के लिए लोग लताड़ते नजर आए। एक यूजर ने लिखा- ‘क्या ये मुस्लिम नहीं है?’ तो किसी ने लिखा- ‘अरे ये रमजान का महीना चल रहा है ना, नोरा फतेही जानती हैं?’ इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा- शर्म करो शर्म। वहीं किसी ने बोला- ‘शाम में चश्मा कौन लगाता है भाई।’ काम के बारे में बात करें तो इन दिनों अदाकारा पॉपुलर डांस रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ जज कर रही हैं।