India Times Group
कंगना संग काम कर ख़ुशी से झूमे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, बांधे तारीफों के पूल
 

बॉलीवुड में अपने अभिनय के लिए मशहूर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी नयी नयी फिल्मों के लिए चर्चाओं में बने हुए हैं। वह अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जाने जाते हैं और उनकी हर फिल्म को लोगों का प्यार मिलता है। अभिनेता की सोशल मीडिया पर लाखों फैन-फॉलोइंग है और हाल ही में नवाजुद्दीन की लेटेस्ट फिल्म हीरोपंती 2 सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म को ऑडियंस का जबरदस्त रिसपांस मिल रहा है और फिल्म में नवाजुद्दीन को खूब पसंद भी किया जा रहा है।

वहीं अब जल्द ही अभिनेता कंगना रनौत के डेब्यू प्रोडक्शन वेंचर टीकू वेड्स शेरू में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर के साथ अवनीत कौर नजर आने वाली हैं। अब इन सभी के बीच नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हाल ही में कंगना के साथ काम करने को लेकर अपने एक्सपीरियंस शेयर किया है। जी दरअसल नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म में पहली बार अवनीत कौर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। जी हाँ और इस फिल्म का निर्देशन साई कबीर ने किया है। शूटिंग इस साल फरवरी में पूरी की गई थी और फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर सीधे रिलीज होने जा रही है।

आप सभी को बता दें कि नवाजुद्दीन ने हाल ही में कंगना रनौत को बेस्ट प्रोड्यूसर में से एक बताया और उन अफवाहों का भी खंडन किया, जिनमें कहा जाता था कि उनके साथ काम करना मुश्किल है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि, इंडस्ट्री में किसी के बारे में अफवाहों पर विश्वास नहीं करना चाहिए। आपको पता हो कंगना को लेकर कई तरह की अफवाहे उड़ती रहती हैं और कई लोग उन्हें खराब अदाकारा कहते हैं।