India Times Group
कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया 2 के आउटफिट को यादगार बनाया
 

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन, जो वर्तमान में अपनी हालिया रिलीज भूल भुलैया 2 की वजह से खूब मस्ती कर रहे हैं, ने फिल्म से अपने पहनावे को एक स्मृति चिन्ह के रूप में रखा है। फिल्म ने हिंदी फिल्म उद्योग के लिए एक सूखा जादू तोड़ दिया और महामारी के बाद सबसे बड़ी हिंदी ब्लॉकबस्टर बन गई।

कार्तिक का रूह बाबा का किरदार भी देश भर में लोगों के बीच हिट रहा, जिससे उनमें फूट पड़ गई।
उसी के बारे में बात करते हुए कार्तिक ने एक बयान में कहा, मैंने फिल्म के रैप के बाद रूह बाबा का पहनावा लिया। यह एक विशेष पोशाक है जब भी मैंने इसे फिल्म में पहना, दर्शकों ने ताली बजाई और खुशी मनाई और यह बहुत संतोषजनक था।

उन्होंने आगे कहा, यह फिल्म और यह किरदार हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा। जब भी मैं केप के पास आता हूं, तो मैं बहुत अभिभूत हो जाता हूं, अच्छे पुराने शूटिंग के दिनों की याद दिलाता हूं। यह एक बहुत ही खास इमोशन है।
वरिष्ठ फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही 164 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और अक्षय कुमार-स्टारर सम्राट पृथ्वीराज को आराम से बाहर कर दिया है, जिसने शुक्रवार तक 55 करोड़ रुपये की निराशाजनक कमाई की थी। विडंबना यह है कि अक्षय कुमार ने भूल भुलैया की पहली किस्त में अभिनय किया।