India Times Group
बिग बॉस 16 का हिस्सा बनना चाहती हैं कनिका मान
 

टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री कनिका मान जिन्हे कि उनके सीरियल गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा में गुड्डन का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है, को हाल ही में रोहित शेट्टी के एडवेंचर बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 में प्रतियोगी के रूप में देखा गया था. हाल ही में कनिका ने यह बताया कि अब वे सलमान खान के शो बिग बॉस 16 का भी हिस्सा बनने की इच्छा रखती हैं।

उन्होंने कहा कि खतरों के खिलाड़ी 12 मेरा पहला रियलिटी शो था और इस शो में मेरे पास समय की एक गेंद थी. इस शो के साथ मेरा अनुभव बहुत ही अच्छा रहा. इस सीजन में हमारे साथ कई प्रतियोगी ऐसे थे, जो कि पहले से ही बिग बॉस का हिस्सा रह चुके थे और वे अक्सर इस शो में उनके अनुभव के विषय में चर्चा करते थे. वे हमेशा मुझसे कहते हैं कि खतरों के खिलाड़ी सबसे अच्छा शो है, लेकिन बिग बॉस की अपनी एक रोलर कोस्टर सवारी है और निश्चित रूप से इसे संजोने का एक अनुभव है. अगर चीजें ऐसी ही होती है तो मैं सच में बिग बॉस का हिस्सा बनना चाहूंगी. अब समय ही बताएगा की आखिर कनिका मान की यह इच्छा पूरी होती है या नही।

रिपोर्ट के मुताबिक नागिन सीरियल के स्टार अर्जुन बिजलानी को भी बिग बॉस 16 के निर्माताओं द्वारा इस शो का हिस्सा बनने के लिए ऑफर दिया गया था, परंतु अर्जुन ने इस शो को एक मैरिज ब्यूरो का करार देते हुए इसके ऑफर को रिजेक्ट कर दिया है. उनका कहना यह था कि लोगों को अक्सर इस घर में आकर प्यार हो जाता है और फिर वे सभी लोग शो से एक जोड़े के रूप में प्यार करते हुए बाहर निकलते हैं।