India Times Group
कमल हासन की फिल्म विक्रम ने बॉक्स ऑफिस पर की बम्पर कमाई, 20 दिन बाद भी नहीं थम रही कमाई की रफ्तार
 

कमल हासन की फिल्म विक्रम के रिलीज होने से पहले ही लोगों को यह काफी पसंद आने लगी थी, ट्रेलर से ही लोगों की पसंद बन चुकी विक्रम ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा के रखा है। 3 जून को यह फिल्म रिलीज हो गई थी। फिल्म के रिलीज होने के बाद पहले दिन से ही फिल्म बंपर कमाई कर रही है, वहीं अब 20 दिन बाद भी फिल्म काफी कमाई कर रही है। लोगों की पसंद बन चुकी विक्रम की कमाई की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही इसने Viswasam की कमाई को क्रॉस कर लिया है। फिल्म थिएटर्स में जबरदस्त भीड़ खींच रही है। अब इसका ओटीटी अनाउंसमेंट भी हो चुका है। यहां जानें फिल्म कब और किन प्लैटफॉर्म्स पर देखी जा सकेगी।

8 जुलाई को होगा प्रीमियर

कमल हासन की फिल्म विक्रम दर्शकों को काफी पसंद आई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब यह फिल्म तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में Disney+Hotstar पर 8 जुलाई से देखी जा सकेगी। फिल्म में कमल हासन, विजय सेतुपति और फहद फासिल अहम किरदारों में हैं। मूवी के डायरेक्टर लोकेश कनगराज हैं। बताया जाता है कि वह कमल हासन के बहुत बड़े फैन हैं। जाहिर सी बात है उन्होंने कमल हासन के कैमरे में इस तरह से कैप्चर किया है कि फिल्म कमल के फैन्स को काफी पसंद आएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक,  लोकेश ने आज तक एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी है। फिल्म के हिंदी वर्जन का अभी अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि फिल्म के डिजिटल राइट्स 98 करोड़ में बिके हैं।

400 करोड़ के करीब है विक्रम

विक्रम के ओवरऑल कलेक्शन की बात करें तो यह 400 करोड़ के करीब पहुंचने को है। फिल्म ऐक्शन थ्रिलर है। फिल्म अभी भी दर्शक खींच रही है तो उम्मीद की जा रही है कि आगे दो हफ्ते तक थिएटर्स में लगी रह सकती है। फिल्म में कमल हासन ने 4 साल बाद वापसी की है। पॉलिटिक्स में आने के बाद यह उनकी पहली फिल्म है। 1986 में भी कमल हासन की विक्रम टाइटल की फिल्म आ चुकी है।