India Times Group
एक बार फिर एक साथ स्पॉट हुए ऋतिक और सुजैन, सामने आया बड़ा कारण
 

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने वर्ष 2014 में अपना 14 वर्ष लम्बे विवाह को तोड़ा। कपल के तलाक की खबर ने हर किसी को हैरान कर चुकी थी। ऋतिक रोशन और सुजैन खान के 2 बेटे रिहान और रिदान हैं। दोनों ने भले ही तलाक ले लिया हो लेकिन एक डोर है, जिसकी वजह से वह आज तक अलग नहीं हो पाए है और वह हैं उनके बच्चे। अपने इन दोनों बच्चों के लिए कई बार आपस में मिल रहा है। हाल ही में एक बार फिर इस एक्स कपल को दोनों बेटों के साथ देखा जा चुका है। मौका था ऋतिक-सुजैन के छोटे बेटे रिदान के जन्मदिन का। 1 मई को रिदान का 12वां बर्थडे था।

दोनों इसे सेलिब्रेट करने के लिए फैमिली लंच पर गए हुए थे। इस बीच की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है। लंच डेट के दौरान ऋतिक का कूल लुक देखने के लिए मिल रहा है। ऋतिक ब्लैक टी-शर्ट, डेनिम पैंट में दिखाई दिए। वहीं सुजैन व्हाइट एंड ब्लैक टॉप और ब्लू जींस में स्टाइलिश नजऱ आई। सुजैन अपनी गाड़ी की तरफ जा रही थीं तो वहीं ऋतिक उनके पीछे चल रहे थे।

देर रात को सुजैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे रिदान के लिए एक पोस्ट भी साझा की। उन्होंने एक वीडियो भी साझा किया था। कैप्शन में सुजैन ने लिखा-मेरे बर्थडे बॉय को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाईयां। आप ऐसे ही तरक्की करें और आगे बढ़ें। गौरतलब है कि सुजैन खान और ऋतिक रोशन ने वर्ष 2000 में विवाह किया था लेकिन रिश्ते ठीक नहीं होने के कारण उन्होंने वर्ष 2014 में एक दूसरे से तलाक लेकर अलग हो गए थे। अगल होने के उपरांत भी दोनों हमेशा अपने बच्चों के साथ खड़े दिखाई देते है। तलाक के उपरांत भी दोनों अपने बच्चों की परवरिश अच्छे से कर रहे हैं और वह साथ में छुट्टियां बिताते हुए भी देखे जाते हैं।