India Times Group

सलमान खान के शो बिग बॉस 16 से बाहर हुईं गोरी नागोरी

 

कई वजहों से इस बार अभिनेता सलमान खान का शो बिग बॉस 16 चर्चा में बना हुआ है। लड़ाई-झगड़ों से लेकर आपसी तकरार ने दर्शकों का ध्यान खींचा है। अब इस शो से जानी-मानी डांसर गोरी नागोरी की विदाई हो गई है। होस्ट सलमान ने शनिवार का वार एपिसोड में गोरी के घर से बाहर होने की खबर पर मुहर लगाई। गोरी के शो से एलिमिनेशन के बाद उनके प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर नाराजगी जाहिर की।

गोरी को इस हफ्ते शो से बाहर करने के लिए प्रियंका चाहर चौधरी और सुम्बुल तौकीर के साथ नॉमिनेट किया गया था। गोरी को पहले से इस बात का अंदाजा था कि उनका शो का सफर खत्म हो जाएगा। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, जब मैं इस हफ्ते प्रियंका चाहर और सुम्बुल के साथ नॉमिनेट हुई, तो मुझे कहीं ना कहीं लगा कि मैं इस हफ्ते ही एलिमिनेट हो जाऊंगी और ऐसा ही हुआ।

शो से बाहर आते ही गोरी ने शिव ठाकरे और अर्चना गौतम की लड़ाई पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने बताया, शो में अच्छा और बुरा दोनों ही तरह का अनुभव रहा। मैं राजस्थान से नाता रखती हूं, जिसकी वजह से मैं शो में मर्यादा के खिलाफ जाकर खेल नहीं खेल सकी। अर्चना और शिव के बीच हुई लड़ाई के बाद अर्चना को हाथापाई करने की वजह से घर से बेघर किया गया, जो जायज फैसला था।

बिग बॉस के घर में अर्चना की वापसी हो गई है। उनकी वापसी को लेकर सोशल मीडिया पर भी फैंस ने आवाज बुलंद की थी। शिव के साथ हुई उनकी झड़प के बाद उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। शनिवार को सलमान ने घर में उनकी दोबारा एंट्री कराई है। शो के अन्य प्रतिभागियों ने भी अर्चना का पूरा समर्थन किया। बता दें कि अर्चना ने सलमान से माफी भी मांगी है।

गोरी का जन्म राजस्थान के नागौर में हुआ था। उन्हें बचपन से डांसर बनने का शौक था। नौ साल की उम्र में ही उन्होंने डांस करना शुरू कर दिया था। उनका असली नाम गोरी मलिक है। वह मशहूर डांसर सपना चौधरी के साथ भी काम कर चुकी हैं। ले फोटो ले गाने से वह घर-घर में लोकप्रिय हो गई थीं। इस गाने को राजस्थानी गायक नीलू रंगीली ने आवाज दी थी। गोरी को राजस्थान की शकीरा भी कहा जाता है। अब तक बिग बॉस 16 के घर से तीन प्रतिभागियों का एलिमिनेशन हुआ है। गोरी के अलावा इनमें श्रीजिता डे और मान्या सिंह का नाम शामिल है। इस शो का प्रसारण 1 अक्टूबर को शुरू हुआ था।