India Times Group
हेरा फेरी फिल्म के फैन्स इसकी तीसरी इंस्टॉलमेंट का कर रहे इंतजार
 

हेरा फेरी फिल्म को दर्शको ने काफी पसंद किया है, फिल्म के कई सारे फैन्स बन चुके है, वहीं अब फिल्म के फैन्स को इसकी तीसरी इंस्टॉलमेंट का इंतजार है। हेरा फेरी को हर उम्र के लोगों ने पसंद किया है, वहीं फिल्म की अच्छी- खासी कमाई भी हुई है। अब सभी को बस तीसरे इंस्टॉलमेंट का इंतजार है। बीते दिनों परेश रावल ने भी हेरा फेरी 3 पर बात की थी। उन्होंने कहा था कि अगर पहले जैसा रोल करना होगा तो वह फिल्म नहीं करेंगे। अब मेकर्स ने हेरा फेरी 3 से जुड़ी जो खबर दी है वो लोगों को खुश कर सकती है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला का कहना है कि हेरा फेरी 3 पुरानी कास्ट के साथ ही बनेगी मूवी की घोषणा जल्द की जाएगी। यह खबर आते ही लोगों का एक्साइटमेंट सोशल मीडिया पर दिख रहा है। लोग फिल्म से जुड़े मीम्स शेयर कर रहे हैं।

किरदारों में होगी वही मासूमियत

हेरा फेरी को बॉलीवुड की कल्ट फिल्मों में गिना जाता है। फिल्म की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। लंबे वक्त से दर्शकों को किसी अच्छी कॉमेडी फिल्म का इंतजार है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला का कहना है कि फिल्म बहुत जल्द आएगी। उन्होंने बताया, अक्षयजी, परेश भाई और सुनीलजी फिल्म में होंगे। स्टोरी पर काम हो रहा है। फिल्म वैसी ही बनेगी और किरदारों की मासूमियत बरकरार रहेगी।

ट्विटर पर छाई हेरा फेरी 3

प्रोड्यूसर ने फिल्म के बारे में ऑफिशियली बोल दिया है लेकिन लोगों को भरोसा नहीं हो रहा। ट्विटर पर फिल्म के ही कई मीम्स इस खबर के ऊपर बनाए जा रहे हैं। वहीं कुछ लोग फिल्म के सीन्स की वीडियो क्लिप्स भी शेयर कर रहे हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा है कि फिरोज नाडियाडवाला घोषणा नहीं कर पाएंगे तब तक अक्षय कुमार का लाइनअप 2024 तक के लिए फुल हो जाएगा।