India Times Group

धारावी बैंक का टीजर जारी, इस सीरीज से ओटीटी डेब्यू करेंगे सुनील शेट्टी

 

कई फिल्मों में अपनी छाप छोड़ चुके दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी वेब सीरीज धारावी बैंक से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू करने वाले हैं। इस सीरीज से जारी हुए उनके लुक को शानदार प्रतिक्रिया मिली थी। यह क्राइम ड्रामा सीरीज स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर प्रसारित होगी। अब मेकर्स ने इसका टीजर रिलीज कर दिया है। 50 सेकेंड का यह टीजर काफी दमदार है। इसमें सुनील एक्शन से लबरेज दिखे हैं।

अभिनेता सुनील ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर धारावी बैंक का टीजर शेयर किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा, नई चीजों की खोज जारी रखनी चाहिए। इसलिए, यहां मैं ओटीटी की दुनिया में अपनी शुरुआत कर रहा हूं। दर्शकों का शुक्रिया, आप सभी ने हमेशा मुझे जो प्यार दिया है, उसके लिए धन्यवाद। फैंस टीजर देख कर अभिनेता पर अपना प्यार बरसा रहे हैं।

गोलियों की ताबड़तोड़ फायरिंग के साथ टीजर की शुरुआत होती है। इसके बाद थलाइवन के किरदार में सुनील की एंट्री होती है। सफेद लिबाज, लंबे बाल और दाढ़ी में सुनील का लुक आकर्षक लग रहा है। उन्हें धारावी के क्राइम के मास्टर माइंड के रूप में पेश किया गया है। अभिनेता विवेक ओबेरॉय जेसीपी जयंत गावस्कर नामक पुलिस वाले की भूमिका में दिखे हैं। उन पर अपराध को नियंत्रित करने का जिम्मा है।

जी स्टूडियोज ने इस सीरीज को प्रोड्यूस किया है, जबकि समित कक्कड़ इसके निर्देशक हैं। इसमें एशिया की सबसे बड़ी झुग्गी बस्ती (धारावी) की कहानी को दर्शकों के बीच लाया जाएगा। खास बात यह है कि इस सीरीज की शूटिंग भी धारावी में ही हुई है। इसे नवंबर में  एमएक्स प्लेयर पर रिलीज किया जा सकता है। इसमें सोनाली कुलकर्णी, फ्रेडी दारूवाला, शांति प्रिया, सिद्धार्थ मेनन, चिन्मय मंडलेकर और समित कक्कड़ जैसे कलाकार दिखेंगे।

रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र 4 नवंबर को डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है। इसमें रणबीर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिकाओं में हैं। ऐश्वर्या राय की पोन्नियन सेल्वन भी 4 नवंबर से सभी सब्सक्राइबर के लिए उपलब्ध हो गई है। इससे पहले फिल्म अमेजन प्राइम पर रेंट पर उपलब्ध थी। 11 नवंबर को राजकुमार राव की मोनिका ओ माई डार्लिंग नेटफ्लिक्स पर आएगी। चिरंजीवी और सलमान खान की गॉडफादर 19 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर दस्तक देगी।
सुनील शेट्टी को आखिरी बार तेलुगु फिल्म गनी में वरुण तेज और सई मांजरेकर के साथ देखा गया था। वह आने वाले दिनों में इनविजिबल वुमन में अभिनेत्री ईशा देओल के साथ नजर आएंगे।