India Times Group
बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा मिश्रा ने लगाया दिगज्ज अभिनेता शत्रुघन सिन्हा पर देह व्यापार का आरोप, बोली मेरी वर्जिनिटी बेच सोनाक्षी को बनाया स्टार
 

बॉलीवुड। मित्रों इसमें कोई दो राय नही है कि फिल्मी दुनिया में ऐसे कई अभिनेता हुये है, जिन्‍होंने पहले के दशक में अपने अभिनय के दम पर लोगों के दिलो में एक अलग ही पहचान बना ली है, हालांकि कुछ ऐसे भी अभिनेता है, जो आज भी अपने अभिनय के जरिये लोगों को मनोरंजित कर रहे है, पर कुछ ऐसे भी अभिनेता है, जो फिल्‍म इंडस्ट्री को छोड़ दूसरे फील्‍ड में काम कर रहे है। वहीं अगर बात की जाये बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता शत्रुघ्‍न सिन्हा की तो दमदार आवाज और संजीदगी से अभिनय करने वाले शत्रुघन सिन्हा अपने दौर के सबसे स्टाइलिश अभिनेता माने जाते थे। वैसे तो ये हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते है पर हालही में इनपर अभिनेत्री पूजा मिश्रा ने गंभीर आरोप लगाते हुये एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुन सभी हैरा-न है।

आपको बता दें कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता पर पूजा मिश्रा ने आरोप लगाते हुये कहा है कि सिन्हा परिवार ने उनका जीवन और करियर तबाह कर दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि शत्रुघ्न सिन्हा और उनके परिवार ने उनके साथ ‘से-क्स स्कैम’ किया है। इन आरोपों पर आसनसोल के सांसद या उनके परिवार की तरफ से फ़िलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। पूजा मिश्रा ने हाल ही दिए एक इंटरव्यू में सिन्हा परिवार पर उनके करियर और जिंदगी को बर्बाद करने का आरोप लगाया। उनका कहना है कि शत्रुघ्न सिन्हा उन्हें बेहोश करके ट्रेड करते थे और उन्होंने उनकी वर्जिनिटी को बेचकर बेटी सोनाक्षी को स्टार बनाया। वह बताती हैं कि “उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा करीबी दोस्त थे। एक्टर ने उनके पिता से 100 करोड़ रुपये भी लिए, इतना ही नहीं इन लोगों ने अपने ही घर पर से-क्स स्कैम भी शुरू कर दिया था”।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि उपरोक्त के संबंध में अभिनेत्री पूजा मिश्रा ने आगे बताया कि वो जबरदस्ती उनके घर में घुस जाते थे। उन्होंने कहा कि जब वह शत्रुघ्न सिन्हा के घर जन्मदिन विश करने गई थी, तब पूनम सिन्हा ने कुछ खिला कर मुझ पर काला जादू किया। एक इंटरव्यू के दौरान पूजा मिश्रा ने आरोप लगाया कि शत्रुघ्न सिन्हा बेहोशी की हालत में उनका देह व्यापार करते थे, जिसमें उसकी पत्नी पूनम सिन्हा भी शामिल थीं। बकौल पूजा उनकी वर्जिनिटी बेचकर सोनाक्षी सिन्हा को बॉलीवुड स्टार बनी। पूजा ने बताया कि उनके पिता और शत्रुघ्न सिन्हा काफी अच्छे दोस्त थे। पूजा ने कहा कि सिन्हा परिवार लालची और राक्षसी है। पूजा ने आगे आरोप लगाते हुए कहा कि वे मेरे घर में जबरदस्ती घुस जाते थे और मेरे किमती सामान को चुरा लेते थे। पूजा ने कहा कि पूनम सिन्हा के काले जादू से वह 17 साल से पीड़ित है।